तेलंगाना: जमीनी विवाद के चलते पागल हुआ नेता; महिला की छाती पर ही दे मारी लात, मामला हुआ दर्ज

2018-06-18_womeninsult.jpg

घटना तेलंगाना के भूमि विवाद से जुड़ा है. असल में जन प्रतिनिधि ने ज़मीन पर हुए झगड़े के कारण महिला की छाती पर लातों से कई वार किये. आपको बता दें इस हरकत का वीडियो भी सामने आगया है. जिसमें जनप्रतिनिधि इमादी गोपी पहले तो महिला की छाती पर लात मारते हैं और जब वह नीचे गिर जाती है तो उसे बदस्तूर लातों से मारते हैं. इस घटना पर पुलिस की माने तो पहले महिला ने ही उन्हें चप्पल से मारा था. भूमि विवाद की वजह से गोपी और महिला के बीच मारपीट हुई. उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज किया जा चुका है. जिसके बाद गोपी ने भी जवाबी कार्रवाई में केस दर्ज करवाया है.

महिला ने शिकायत में कहा है कि पिछले साल गोपी ने उसे 33.72 लाख रुपये में एक भूमि बेची थी. इस पर एक मकान भी बना हुआ था. उसने कहा कि उसे अभी तक भूमि नहीं मिली है. गोपी ने उससे इलाके में भूमि का मूल्य बढ़ जाने के बाद 50 लाख रुपये की भी मांग की और धमकी देने लगे.

पुलिस के अनुसार, महिला जमीन की मांग करने अपने परिवार के साथ गोपी के घर गई थी. वहां दोनों पक्षों के बीच बहस हो गई. जिसके बाद महिला ने गोपी को कथित तौर पर अपनी चप्पल से मारा. इसके बाद गोपी ने महिला को लातों से मारा. नीचे गिर जाने के बाद भी वो लातों से मारता रहा. आस-पास के लोगों ने बचाव भी किया.



loading...