Unnao Rape Case: पीड़िता का बयान दर्ज कराने के लिए एम्‍स में लगी अदालत, आरोपी सेंगर को भी लाया गया

शिवपाल यादव के तेवर पड़े नरम, अखिलेश यादव की तरफ बढ़ाया दोस्ती का हाथ, बोले- एक हो जाएं तो बना लेंगे सरकार

कैंट सीओ धमकी मामले में सीएम योगी ने मंत्री स्वाति सिंह को लगाई फटकर, DGP ने मांगी रिपोर्ट

नोएडा में नौकरी की तलाश में आई युवती से 6 लोगों ने किया गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार

यूपी: मृतक के परिजनों से बदसलूकी करने वाले अमेठी के DM पर गिरी गाज, अरुण कुमार नए जिलाधिकारी

यूपी: होमगार्डों की फर्जी हाजिरी और वेतन निकासी में करोड़ों का घोटाला, आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी

अयोध्या फैसले के दिन यूपी में हत्या, लूट, अपहरण, डकैती की नहीं हुई कोई भी वारदात, अधिकारियों को भी नहीं हो रहा यकीन

2019-09-11_UnnaoCase.jpg

उन्‍नाव रेप पीड़िता के बयान लेने के लिए बुधवार को एम्‍स में टेम्‍परेरी अदालत लगी. इसके लिए ट्रायल कोर्ट के जज एम्‍स पहुंच गए हैं. एम्‍स में अब टेम्‍परेरी अदालत लगाकर पीड़िता का बयान लिया जाएगा. दिल्‍ली हाई कोर्ट ने पीड़िता का बयान लेने के लिए एम्‍स के ट्रामा सेंटर परिसर में ही टेम्‍परेरी अदालत लगाने का आदेश दिया था. उसी के मद़्देनजर बुधवार को ट्रायल कोर्ट ने पीड़िता का बयान लेने के लिए एम्‍स में ही अदालत लगाई.

28 जुलाई को उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता एक सड़क हादसे में बुरी तरह जख्मी हो गई थी. बाद में सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर पीड़िता को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था. इससे पहले घायल पीड़िता का लखनऊ के किंग जॉर्ज मेंडिकल यूनिवर्सिटी में इलाज चल रहा था.

पीड़िता ने विधायक कुलदीप सेंगर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने 2017 में अपने आवास पर उसके साथ दुष्कर्म किया था. सेंगर को हाल ही में बीजेपी ने पार्टी से निष्कासित कर दिया था. बाद में इस मामले की जांच CBI को सौंप दी गई थी. CBI को बयान देते हुए पीड़िता की कार को टक्‍कर मारने वाले ट्रक के ड्राइवर आशीष पाल ने बताया कि भारी बारिश के कारण 28 जुलाई को ट्रक फिसल गया, जिससे हादसा हुआ. जबकि आरोप है कि रेप कांड की पीड़िता को मारने की नीयत से यह हादसा करवाया गया.
 


 



loading...