चेन्नई में लोकल ट्रेन पटरी से उतरी, उपनगरीय रेल सेवाएं प्रभावित

तमिलनाडु: बाल-बाल बची 136 यात्रियों की जान, त्रिची एयरपोर्ट पर दीवार से जा टकराया एयर इंडिया का विमान

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नोबल शांति पुरस्कार के लिए नामित, BJP नेता ने की पहल

स्वामी नित्यानंद ने किया दावा, एक साल के अन्दर ऐसी गाय बनाऊंगा जो तमिल और संस्कृत बोलेगी

तमिलनाडु में डीएमके के पूर्व पार्षद सेल्वाकुमार ने सैलून में घुसकर महिला को लात-घूसों से पीटा, विडियो वायरल

गुटखा घोटाला मामले में सीबीआई ने 40 ठिकानों पर की छापेमारी, तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री और पुलिस महानिदेशक के आवासों पर भी छापा

तमिलनाडु में पुलिस ने पांच संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया, हिन्दू नेताओं की हत्या की कर रहे थे साजिस

2017-12-27_chennai-local-train-derails.jpg

चेन्नई में अवाडी स्टेशन पर एक लोकल ट्रेन के पटरी से उतरने के कारण मूर मार्केट कॉम्प्लेक्स से संचालित कुछ उपनगरीय रेल सेवाएं बुधवार की रद्द कर दी गईं. लोकल ट्रेन (मूर मार्केट-पट्टाबीरम) के 2 कोच मंगलवार की देर रात अवाडी स्टेशन पर पटरी से उतर गए. दक्षिण रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि ट्रेन खाली थी इसलिए किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

चेन्नई मंडल के रेलवे अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए और उन्होंने मरम्मत कार्य प्रारंभ करवा दिए. जिसके बाद दोनों कोचों को बुधवार की सुबह पटरी पर लाया जा सके. उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर पटरियों की मरम्मत का कार्य जारी है.

अधिकारियों ने बताया कि इस घटना के बाद उपनगरीय रेल यातायात प्रभावित हुआ. चेन्नई-सुल्लूरपेटा और आराक्कोनम-तिरुपति के बीच चलने वाली लोकल ट्रेन समेत लोकल रेल सेवाओं को निरस्त किया गया.

मूर मार्केट कॉम्प्लेक्स से कुछ पैसेंजर स्पेशल का 30 मिनट के अंतराल पर संचालन किया जा रहा है और उपनगरीय रेल यातायात को बुधवार को धीरे-धीरे सामान्य होने की उम्मीद है.



loading...