रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, ‘सिंघम’ की यादें हुई ताजा

पुलवामा हमला: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन का ऐलान, पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी ‘टोटल धमाल’

शादी के 2 महीने बाद ही प्रियंका चोपड़ा हुई प्रेग्नेंट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही बेबी बंप वाली फोटो

पुलवामा हमले को लेकर भारतीय क्रिकेटर्स और बॉलीवुड सितारों में रोष, सोशल मीडिया के जरिए जताया अपना गुस्सा

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के चाहने वालों के लिए बड़ी खबर, कैंसर का इलाज कराने के बाद लौटे मुंबई, जल्द शुरू करेंगे शूटिंग

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘केसरी’ का टीजर हुआ रिलीज, 10,000 अफगानियों पर भारी पड़े 21 भारतीय सिख जवान

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी को हुआ स्वाइन फ्लू, इलाज के लिए हॉस्पिटल में हुईं भर्ती

2018-12-04_Simmba-Official-Trailer0001.jpg

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की शादी हो चुकी है. शादी के बिजी शेड्यूल के बाद अब रणवीर की अपकमिंग फिल्म 'सिंबा' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. 'सिंबा' का ट्रेलर काफी दमदार है. ट्रेलर देखकर एक बात तो स्पष्ट हो गई है कि इस फिल्म की कहानी अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम' से जुड़ी है. फिल्म में रणवीर सिंह का अवतार ऐसा है, जो पहले हमने कभी नहीं देखा. ट्रेलर में दिखाया है कि रणवीर पैसे कमाने के लिए पुलिस की नौकरी ज्वाइन करते हैं, लेकिन बाद में हालात कुछ ऐसे हो जाते हैं कि फिर वह एक सख्त पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आते हैं.

ट्रेलर में फिल्म की लीड एक्ट्रेस सारा अली खान को ज्यादा जगह नहीं दी गई है. आपको बता दें कि रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सिंबा' के लिए रणवीर सिंह ने काफी मेहनत की है, ताकि वो किरदार के हिसाब से खुद को ढाल सकें. एक इंटरव्यू में 'सिंबा' के बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह ने कहा था, "मैं उनका शुरू से ही बड़ा प्रशंसक रहा हूं. मैं हमेशा से उनके साथ काम करना चाहता था और अब मैंने उनके साथ 'सिंबा' जैसी फिल्म की है. मैंने जितना सोचा था मेरा उनके साथ काम करने का अनुभव उससे हजार गुना बड़ा है. मैंने इतने सालों में इतनी धमाकेदार फिल्म नहीं की है. मैं आपका (रोहित) बड़ा प्रशंसक हूं और मेरे पास शब्द नहीं हैं यह जताने के लिए मेरी आपके लिए क्या भावनाएं हैं.

रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी पहली बार एक फिल्म में साथ काम करते नजर आएंगे. इसमें कोई शक नहीं है कि रोहित शेट्टी मसाला फिल्मों के किंग हैं. दर्शक उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं. रोहित शेट्टी की आखिरी फिल्म 'गोलमाल अगेन' थी जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. तो वहीं रणवीर सिंह की भी पिछली फिल्म 'पद्मावत' थी जिसमें वह अल्लाउद्दीन खिलजी के किरदार में बेहद शानदार लगे थे. उनकी एक्टिंग की भी हर तरफ तारीफ हुई थी. रणवीर सिंह 'सिंबा' के अलावा जोया अख्तर की फिल्म 'गल्ली ब्वॉय' में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. फैन्स रणवीर और आलिया की भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि 'सिंबा' इस साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी, तो वहीं 'गल्ली ब्वॉय' अगले साल फरवरी में रिलीज होगी.



loading...