आमिर खान की फिल्म 'दंगल' का ट्रेलर Release, ज़रूर देखें

पुलवामा हमला: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन का ऐलान, पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी ‘टोटल धमाल’

शादी के 2 महीने बाद ही प्रियंका चोपड़ा हुई प्रेग्नेंट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही बेबी बंप वाली फोटो

पुलवामा हमले को लेकर भारतीय क्रिकेटर्स और बॉलीवुड सितारों में रोष, सोशल मीडिया के जरिए जताया अपना गुस्सा

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के चाहने वालों के लिए बड़ी खबर, कैंसर का इलाज कराने के बाद लौटे मुंबई, जल्द शुरू करेंगे शूटिंग

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘केसरी’ का टीजर हुआ रिलीज, 10,000 अफगानियों पर भारी पड़े 21 भारतीय सिख जवान

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी को हुआ स्वाइन फ्लू, इलाज के लिए हॉस्पिटल में हुईं भर्ती

2016-10-20_dangal-aamir-released.jpg

आमिर खान की मच मच और सुपर मच टेड फिल्म ‘दंगल’ का ट्रेलर आख़िरकार रिलीज़ हो चूका है। जी हाँ लोग जिस घडी का इंतज़ार कई महीनों से कर रहे थे वो घडी अब आखिरकार आ ही गयी है। मिस्टर परफेक्टशनिस्ट की आखिरी फिल्म ‘पीके’ थी जो 2 साल पहले आई थी। जहाँ एक तरफ बॉलीवुड के बाकी एक्टर्स साल में कम से कम एक या दो फिल्में करते ही हैं वहीँ दूसरी तरफ आमिर खान का अंदाज़ थोडा अलग है। वो अपनी फिल्मों के बीच इतना गैप रखते हैं की लोग उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हो उठते हैं जिसके फायेदा फिल्म को खूब मिलता है।

आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है और इस बात में कोई दो रे नहीं है की ट्रेलर काफी दमदार है। कहानी है रियल लाइफ रेसलर महावीर सिंह फोगट की जिसका किरदार फिल्म में निभा रहे हैं आमिर खान। ट्रेलर में दिखाया गया है की रेसलर महावीर सिंह फोगट देश के लिए गोल्ड मैडल जीतना चाहते थे लेकिन वो अपना ये सपना पूरा नहीं कर पाते। वो मन ही मन ठान लेते हैं की भले ही वो गोल मैडल ना जीत पाएं हो लेकिन उनका बेटा ये काम ज़रूर करेगा लेकिन उन्हें बेटा नहीं बल्कि तीन बेटियाँ हो जाती है। पहले तो महावीर काफी उदास होते हैं लेकिन बाद में उन्हें एकसास होता है की उनकी बेटियाँ बेटों से कम नहीं है और तब आता है कहानी में ट्विस्ट।



loading...