पहली बार एक साथ डांस करते नजर आए अमिताभ बच्चन और आमिर खान, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का पहला गाना ‘वशमल्ले’ हुआ रिलीज

2018-10-17_AamirandAmitabh.jpg

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और आमिर खान ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के जरिए पहली बार एक साथ नजर आ रहे हैं. फिल्म का पहला गाना ‘वशमल्ले’ रिलीज हो गया है जिसमें दोनों स्टार्स जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस गाने को सुखविंदर सिंह और विशाल ददलानी ने मिलकर गाया है जिसके कारण गाने सुनने में काफी मजेदार लग रहा है.

अब ये गाना रिलीज हो गया है लेकिन लोग इसके टाइटल का मतलब ढूंढने में लगे हैं. चलिए आपके लिए ये काम हम कर देते हैं. ‘वशमल्ले’ का अर्थ है ‘खुशी में नाचना गाना’. वहीं अगर म्युजिक की बात की जाए तो इसका क्रेडिट अजय-अतुल को जाता है. गाने में आमिर खान और अमिताभ बच्चन काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं. फिल्म के डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य ने कहा, यह पल हम सभी के लिए काफी स्पेशल है. हम सब एक ऐसा माहौल बनाने में कामयाब रहे जिससे कि अमिताभ और आमिर एक डांस करते नजर आ रहे हैं.

इससे पहले रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को पहले से ही खूब पसंद आ चुका है. ट्रेलर में अमिताभ बच्चन और आमिर खान के अलावा फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ भी नजर आ रही हैं. फातिमा तीरंदाजी करती हुई ऐसी लग रही हैं मानों कोई प्रोफेशनल तीरंदाजी कर रहा है. ट्रेलर में अमिताभ बच्चन की डायलॉग डिलिवरी हमेशा की तरह शानदार नजर आ रही है.

इसके अलावा कैटरीना कैफ भी अपने बेस्ट लुक में नजर आई हैं जो आमिर खान को अपनी अदाओं का दीवाना बनाती नजर आती हैं. यह कहानी साल 1795 की है, जब ईस्ट इंडिया कंपनी भारत में बिजनेस करने के मकसद से आती है लेकिन यहां राज करने लगती है. यह फिल्म दिवाली के अवसर पर 8 नवंबर को रिलीज होने वाली है.



loading...