दुनिया में इस शख्स की हैं 60 पत्नियां, जो हर शौक को पूरा करती हैं

पेरेंट्स जिसे 4 साल तक बेटी समझते रहे वह निकला बेटा, पूरी बात सुनकर चौक जायेंगे आप

इस देश में शादी के बाद 3 दिनों तक दुल्हा-दुल्हन के टॉयलेट जाने पर है रोक, वजह जानकर चौक जायेंगे आप

ग्रेजुएशन की डिग्री लेने के बाद यह लड़की सीधे पहुंची 14 फीट के मगरमच्छ के साथ फोटो खिचाने, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

Video: इस महिला ने सुन्दर दिखने के लिए किया यह अजीबोगरीब काम, देखने के बाद लोगों ने की निंदा

गाय के गोबर से नीदरलैंड में बन रही फैशनेबल ड्रेस, स्टार्टअप करने वाली जलिला एसाइदी को मिला अवार्ड

आर्मेनिया में पति ने पत्नी की इस बात को लेकर 23 वर्ष में जमीन के अन्दर बना दिया महल

2018-07-09_king.jpg

आज के समय में एक गर्लफ्रेंड को संभालना बहुत मुश्किल होता है. ऐसे में अगर आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताएं जो कि 1-2 नहीं बल्कि पूरी 60 पत्नियों को संभालता है. पति-पत्नि आपस में कितनी तकरार करते हैं लेकिन अगर पति के पास एकसाथ 60 पत्नियां हो तो सोचिए क्या होगा. पत्नियों को संभालने में तो राजा महाराजा से लेकर अच्छे-अच्छे वीआईपी लोगों के भी पसीने छूट जाते हैं. लेकिन एक व्यक्ति ऐसा भी है जो 60 पत्नियों के नखरे सहता है.

दरअसल ये इंसान कोई आम आदमी नहीं बल्कि कोन्याक जनजाति का राजा है. इसका नाम अंग नगोवांग है. इस राजा के अधीन कुल 75 गांव आते हैं. यह जगह भारत और म्यांमार के बीच में मौजूद है. इस गांव का आधा हिस्सा भारत में और आधा हिस्सा म्यांमार में आता है. ऐसे में ये देश खाना तो म्यांमार का खाता है लेकिन सोने के लिए भारत जाता है.

आपको बता दें कि राजा का बेटा म्यांमार की आर्मी से जुड़ा है. वहीं इस गांव के लोगों को भारत और म्यांमार के बीच में होने के कारण दोनों देशों की नागरिकता मिली हुई है. इस गांव के लोग बड़ी ही खुशी से रहते हैं. वह भारत और म्यांमार में जो चाहे काम कर सकते हैं. इस जनजाति के लोगों के अपने अलग रीति रिवाज हैं.

वहीं राजा अंग नगोवांग अपनी 60 पत्नियों को लेकर मजे में रहते हैं. उनका सारा काम गांव वाले करते हैं और वह अपनी पत्नियों की इच्छाओं को पूरा करते हैं. वहीं 60 पत्नियां मिलकर राजा की देखभाल करती हैं. वह राजा के हर शौक पूरा को करती हैं.



loading...