ताज़ा खबर

पी चिदंबरम की गिरफ्तारी पर बोले बेटे कार्ति चिदंबरम, ये सब अनुच्छेद 370 से ध्यान भटकाने के लिए हो रहा है

2019-08-22_KartiChidambaram.jpg

पूर्व वित्त मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम ने अपने पिता की गिरफ्तारी के बाद सरकार पर कई आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि उनके पिता को नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी को निशाना बनाया जा रहा है. अब वह दिल्ली के जंतर मंतर पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

उन्होंने कहा था कि आईएनएक्स मीडिया मामले में बुधवार रात सीबीआई ने उनके पिता को इसलिए गिरफ्तार किया है, ताकि अनुच्छेद 370 से लोगों का ध्यान हटाया जा सके. कार्ति ने मीडिया से कहा, "ये अनुच्छेद 370 से ध्यान हटाने के लिए किया गया है.

उन्होंने कहा, "ये सारी चीजें राजनीतिक रूप से प्रेरित हैं. ये स्पष्ट रूप से कथित घटनाओं से जुड़ा है, जो 2008 में हुई थीं. जिसके लिए 2017 में एफआईआर दर्ज की गई थी. चार बार मेरे यहां छापा मारा गया. 20 बार मुझे समन किया गया. हर समन में मैं 10-12 घंटे तक पेश हुआ. मैं 11 दिनों तक सीबीआई का मेहमान भी रहा. हर कोई जो मुझसे जुड़ा हुआ है, उसे समन भेजा गया और कई सवाल पूछे गए, फिर भी हमारे पास आरोपपत्र नहीं है. कोई केस नहीं है. मेरा आईएनएक्स मीडिया से कोई संपर्क नहीं है.

कार्ति ने आगे कहा, "मैं अपने जीवन में कभी इंद्राणी मुखर्जी और पीटर मुखर्जी से नहीं मिला. मैंने इंद्राणी को केवल तभी देखा था जब सीबीआई मुझे उनसे आमना सामना कराने के लिए लेकर गई थी. मेरा उनकी कंपनी के साथ प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से जुड़े लोगों से कोई बातचीत नहीं हुई है." आपको बता दें ईडी ने इस मामले में इंद्राणी के बयान को ही मुख्य आधार बनाया है.


 



loading...