आज है तेज की शादी, शामिल होंगे कई बड़े हाई प्रोफाइल लोग

बिहार: नीतीश सरकार ने लिया बड़ा फैसला, बलात्कार और तेजाब हमले की पीड़िताओं का मुआवजा बढ़ाकर 7 लाख किया

बारातियों को रसगुल्ला देने से किया मना तो जमकर की पिटाई, लड़की वालों ने रोक दी शादी

बिहार: रेलवे इंजीनियर को अगवा करके कराया गया पकड़उआ विवाह, अपनाने से किया इनकार तो होगी जेल

बिहार: पटना में अमित शाह और नीतीश कुमार की मीटिंग खत्म, मुस्कराते हुए निकले सीएम, सीटों को लेकर रात्रिभोज पर होगी चर्चा

शर्मनाक: गया में दो साल की बच्ची से रेप, आरोपी की लोगों ने की जमकर पिटाई

लालू के लाल तेज प्रताप ने गाय से पूछा- बीजेपी को हराओगी, सिर हिलाने पर समर्थक बोले हां कह रही है

2018-05-12_tejpratapyadav.jpg

लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेजप्रताव यादव की शादी 12 मई को पटना के बिहार वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में होनी है. शादी MLA चंद्रिका यादव की बेटी ऐश्वर्या राय से होगी. चंद्रिका यादव बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय दरोगा प्रसाद राय के पुत्र हैं. 

शादी की तैयारियां कुछ दिनों से चल रही थी. इसी शादी में शरीक होने के लिए लालू भी पेरोल पर परिवार के साथ है. इस बड़ी शादी में राजनीति के कई बड़े नामों के आने की भी लंबी लिस्ट है. शादी में बिहार के राज्यपाल सतपाल मलिक समेत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत सुशील कुमार मोदी भी शिरकत करेंगे. 

इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास के साथ अखिलेश यादव, बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम माझी, झारखंड के पूर्व सीएम शिबू सोरेन, हेमंत सोरेन, अर्जुन मुंडा के शामिल हो सकते हैं.

पूर्व केंद्रीय मंत्री अहमद पटेल, शरद यादव, सीताराम येचुरी, वृंदा करात, प्रकाश करात समेत कई बड़े नेताओं का नाम मेहमानों की सूची में शामिल है. 

वैसे इस शादी के निमंत्रण PM को बी दिया गया है. हो सकता है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को भी शामिल हो. फरवरी 2015 में लालू यादव की छोटी बेटी की शादी हुई थी इस शादी में प्रधानमंत्री मोदी भी पहुंचे थे. 



loading...