ताज़ा खबर

आज है तेज की शादी, शामिल होंगे कई बड़े हाई प्रोफाइल लोग

लोकसभा चुनाव: सीट बदले जाने पर बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने कहा- बिहार में किसी मंत्री-सांसद की सीट नहीं बदली तो मेरे साथ ऐसा क्यों?

लोकसभा चुनाव: बिहार में एनडीए ने तय किए उम्मीदवारों के नाम, गिरिराज सिंह की सीट बदली, शत्रुघ्न सिन्हा का टिकट कटा

लोकसभा चुनाव: बिहार महागठबंधन में हुआ सीटों का बंटवारा, RJD को 20 तो कांग्रेस को मिलीं 9 सीटें, गया सीट से जीतनराम मांझी होंगे उम्मीदवार

मोक्ष म्यूजिक ने होली के मौके पर बिहारी धर्मेन्द्र की आवाज़ में रिलीज किया भोजपुरी गाना “Dali Rang Aaga ki Paachha”

मोक्ष म्यूजिक का बिहारी धर्मेन्द्र की आवाज में रिलीज़ हुआ जबरदस्त भोजपुरी होली धमाका “अबकी के होली भुलईह ना”

लोकसभा चुनाव: बिहार में एनडीए में तय हुआ सीटों का बंटवारा, BJP ने अपनी 6 सीटें छोड़ी

2018-05-12_tejpratapyadav.jpg

लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेजप्रताव यादव की शादी 12 मई को पटना के बिहार वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में होनी है. शादी MLA चंद्रिका यादव की बेटी ऐश्वर्या राय से होगी. चंद्रिका यादव बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय दरोगा प्रसाद राय के पुत्र हैं. 

शादी की तैयारियां कुछ दिनों से चल रही थी. इसी शादी में शरीक होने के लिए लालू भी पेरोल पर परिवार के साथ है. इस बड़ी शादी में राजनीति के कई बड़े नामों के आने की भी लंबी लिस्ट है. शादी में बिहार के राज्यपाल सतपाल मलिक समेत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत सुशील कुमार मोदी भी शिरकत करेंगे. 

इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास के साथ अखिलेश यादव, बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम माझी, झारखंड के पूर्व सीएम शिबू सोरेन, हेमंत सोरेन, अर्जुन मुंडा के शामिल हो सकते हैं.

पूर्व केंद्रीय मंत्री अहमद पटेल, शरद यादव, सीताराम येचुरी, वृंदा करात, प्रकाश करात समेत कई बड़े नेताओं का नाम मेहमानों की सूची में शामिल है. 

वैसे इस शादी के निमंत्रण PM को बी दिया गया है. हो सकता है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को भी शामिल हो. फरवरी 2015 में लालू यादव की छोटी बेटी की शादी हुई थी इस शादी में प्रधानमंत्री मोदी भी पहुंचे थे. 



loading...