OMG! 22 वर्षीय लड़की को उसी के पालतू कुत्तों ने उतारा मौत के घाट, पिता हैरान

सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में सेना के पूर्व अधिकारी ने बताई अहम बात, कहा- कुत्तों को दूर रखने के लिए किया तेंदुए के पेशाब का इस्तेमाल

पेरेंट्स जिसे 4 साल तक बेटी समझते रहे वह निकला बेटा, पूरी बात सुनकर चौक जायेंगे आप

इस देश में शादी के बाद 3 दिनों तक दुल्हा-दुल्हन के टॉयलेट जाने पर है रोक, वजह जानकर चौक जायेंगे आप

ग्रेजुएशन की डिग्री लेने के बाद यह लड़की सीधे पहुंची 14 फीट के मगरमच्छ के साथ फोटो खिचाने, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

Video: इस महिला ने सुन्दर दिखने के लिए किया यह अजीबोगरीब काम, देखने के बाद लोगों ने की निंदा

गाय के गोबर से नीदरलैंड में बन रही फैशनेबल ड्रेस, स्टार्टअप करने वाली जलिला एसाइदी को मिला अवार्ड

2017-12-19_dog6.jpg

क्या आप इस बात पर यकीन कर सकते हैं, कि बचपन से साथ पला बड़ा कुत्ता अपने ही मालिक को जान से मार सकता है? जी हां वर्जिनिया में एक ऐसा ही चौंका देने वाला मामला सामने आया है.   

यहां 22 वर्ष की एक लड़की को उसके ही कुत्तों ने मार डाला. लड़की का नाम 'बैथनी लिन' बताया जा रहा है. लिन के साथ ये दिल दहला देने वाली घटना तब हुई, जब वह अपने कुत्तों के साथ घर से बाहर निकली थी.

बता दें बैथनी लिन के पिता ने 'पिट बुल' नस्ल के 2 कुत्ते पाले थे. वह इन्हें घुमाने के लिए ही बाहर निकली थी. बैथनी के दोस्तों का यकीन नहीं हो रहा कि उसकी मौत उसी के कुत्तों ने की है. इनका मानना है कि हो सकता है कि बैथनी को किसी अन्य जंगली जानवर ने मारा हो.      

जबकि पुलिस ने मामले की जांच की तो यही सामने आया है कि उसके कुत्तों ने ही बैथनी को मौत के घाट उतार है. रिपोर्ट मिलने के बाद वर्जिनिया पुलिस ने लगातार 8 घंटे तक सर्च ऑपरेशन चलाया. जिसमें 60 ऐसे सबूत जुटाए गए, जिनके आधार पर यह सिद्ध होता है कि बैथनी को किसी और ने नहीं बल्कि उसके कुत्तों ने ही मौत के घाट उतारा है.

बैथनी की लाश देखकर लगता है कि उसने बचने के लिए बहुत कोशिश की थी. लेकिन 2 बड़े पिटबुल डॉग्स से वह जिंदगी की जंग हार गई. उसकी गर्दन और सिर पर दातों के गहरे निशान मिले हैं. 

वहीं, बैथनी के पिता ने पुलिस को चौंका देने वाली बात बताई. उन्होंने कहा कि वे जब घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि बैथनी के कुत्ते उसकी बॉडी के पास ही खड़े थे. वे ऐसे खड़े थे जैसे उसकी बॉडी की सुरक्षा कर रहे हों.

मेडिकल टेस्ट रिपोर्ट से ये बात साबित होती है कि कुत्तों ने बैथनी पर हमला किया. बचने की कोशिश में वह गिर गई होंगी, जिसके बाद कुत्तों ने उनकी गर्दन पर काट दिया. वर्जीनिया पुलिस का कहना है कि अभी इन डॉग्स की हिस्ट्री और बिहेवियर के बारे में सही पड़ताल के बाद ही जांच को आगे बढ़ाया जाएगा.



loading...