नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' का टीजर रिलीज

2017-06-09_nawazuddin-siddiqui-babumoshai-bandookbaaz-teaser.jpg

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी जल्द ही अपनी नई फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ को लेकर आने वाले हैं. आज फिल्म का टीज़र रिलीज हो गया. नवाज ने इसकी जानकारी खुद अपने ट्विटर पेज से दी. उन्होंने लिखा ‘लो देख लो, आ गये हम लेके बबुमोशाय टीज़र’.  फिल्म कुशन नंदी के डायरेक्टशन में बनी है. फिल्म में नवाज बाबू नाम के लड़के का किरदार निभाते नजर आएंगे. जो कि एक कांट्रेक्ट किलर है. फिल्म के  टीज़र में नवाज बोल्ड सीन्स में करते दिख रहे हैं.

वैसे नवाज ने फिल्म के टीज़र के बारे में पोस्टर को लांच करते समय ही बता दिया था. उन्होंने लिखा, ‘कल आते हैं हम’. साथ ही उन्होंने जानकारी दी कि कल 11 बजे इसका टीजर रिलीज किया जाएगा.

‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ में नवाज एक शूटर के रोल में नजर आएंगे. नवाज के साथ फिल्म में बांग्ला एक्ट्रेस बिदिता बाग भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. इस किरदार को निभाने के लिए नवाज ने बंदूक चलाने की स्पेशल ट्रेनिंग भी ली है.

बता दें कि इस फिल्म की ज़्यादातर शूटिंग उत्‍तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल के इलाकों में हुई है. फिल्म के पहले पोस्टर में पोस्टर में नवाज़ुद्दीन लुंगी और गंजी में दिखाई दिए थे. जहां उनके एक हाथ में डिब्बा और एक ओर रेडियो टंगा हुआ था. इसके साथ ही उन्होंने अपनी लुंगी में एक पिस्तौल लटका रखी थी. ये बेहद ही मजेदार पोस्टर था.



loading...