पाकिस्तान को बड़ा झटका, भारत लाया जाएगा अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का शूटर मुन्ना झिंगाड़ा

वाइस एडमिरल बिमल वर्मा की याचिका को रक्षा मंत्रालय ने किया खारिज, जानें क्या है मामला

कमल हासन ने ‘हिंदू’ शब्द को लेकर दिया विवादित बयान

सरकार के लिए विपक्ष की मोर्चेबंदी, राहुल गांधी से मिले नायडू, शाम को लखनऊ में अखिलेश-मायावती से करेंगे मुलाकात

लोकसभा चुनाव: PM मोदी और अमित शाह को मिली क्लीनचिट से नाराज चुनाव आयुक्त अशोक लवासा ने EC की मीटिंग से किया किनारा

PM मोदी की 5 साल में पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- फिर बनेगी पूर्ण बहुमत वाली NDA की सरकार

साध्‍वी प्रज्ञा के नाथूराम गोडसे वाले बयान पर पीएम मोदी ने कहा- दिल से कभी माफ नहीं कर पाऊंगा, अनिल सौमित्र को पार्टी से निलंबित किया

2018-08-08_MunnaJhingada.jpg

थाईलैंड की एक क्रिमिनल कोर्ट ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के शूटर मुन्ना झिंगाड़ा को भारत भेजने का आदेश दिया है. थाईलैंड की अदालत द्वारा दिए गए इस फैसले को भारत की बड़ी सफलता के रूप में देखा जा रहा है. इस फैसले से भारत सरकार की मुश्किलें काफी आसान हो गई हैं. मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक बहुत जल्द मुन्ना झिंगाड़ा को भारत लाया जाएगा.

छोटा राजन पर गोली चलाने वाले शूटर मुन्ना झिंगाड़ा को थाईलैंड ने भारत भेजने का फैसला किया है. पिछले कई वर्षों से भारत मुन्ना झिंगाड़ा को भारत लाने की कोशिश कर रहा है, पर हर बार पाकिस्तान के अड़ंगा लगाने के बाद उसे लाने की प्रक्रिया धीमी पड़ जाती है.

मुंबई क्राइम ब्रांच को उम्मीद है कि मुन्ना से अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारी जुटाई जा रही है. आपको बता दें कि मुन्ना झिंगाड़ा छोटा शकील का करीबी माना जाता रहा है. वो फर्जी पाकिस्तानी पासपोर्ट के जरिए बैंकॉक गया था, जहां वह दाऊद इब्राहिम के दुश्मन छोटा राजन को मारने की साजिश में साल 2000 में थाईलैंड पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया था और तब से वो वहां की जेल में बंद है.



loading...