जम्मू-कश्मीर के उरी में आर्मी कैंप के पास दिखे संदिग्ध, फायरिंग के बाद इलाके में सेना और पुलिस का सर्च अभियान जारी

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में CRPF के काफिले पर आतंकियों ने ग्रेनेड से किया हमला, 18 जवान शहीद, जैश ए मोहम्मद ने ली जिम्मेदारी

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में प्राइवेट स्‍कूल में ब्‍लास्‍ट, 10 से ज्यादा छात्र घायल

जम्मू-कश्मीर: बड़गाम में सेना ने मुठभेड़ में 2 आतंकी को मार गिराया, इलाके में इंटरनेट सेवा बंद

जम्मू-कश्मीर में जवाहर सुरंग के पास हिमस्खलन, 10 पुलिसकर्मी फंसे, नहीं पहुँच पा रही मदद

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एनकाउंटर में लश्कर-ए-तैयबा का डिस्ट्रिक्ट कमांडर ढेर

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने ग्रेनेड से किया हमला, 3 जवान सहित 6 लोग घायल

2019-02-11_URIArmyCamp.jpg

जम्मू कश्मीर के उरी में सुरक्षाबलों ने जवानों के सेना कैंप पर आतंकी हमले की बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया. बीती रात उरी के राजारवानी में सेना की आर्टिलरी यूनिट (19 डिवीजन) पर तैनात संतरी ने संदिग्ध हरकत दिखने पर तुरंत फायरिंग कर दी. इसके बाद सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच कई राउंड फायरिंग हुई है.

इसके बाद आतंकियों की खोज के लिए से पूरे इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया. ऐसा बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में कुछ आतंकी मारे गए है. हालांकि अभी तक किसी भी आतंकी का शव नहीं मिला है.

पुलिस और सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है. ज्वाइंट टीमों द्वारा सर्च ऑपरेशन जारी है. इसके साथ ही यह भी सूचना है कि इलाके के नल्लाह के पास दो लोगों को पकड़ा गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है.

10 फरवरी को जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन और लश्कर-ए-तैयबा के पांच आतंकवादी मारे गये थे. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने रविवार की सुबह जिले के कल्लेम गांव में सुरक्षाबलों के तलाशी दल पर गोलियां चलाई जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. 

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में पांच आतंकवादी मारे गए और मौके से हथियार एवं युद्ध संबंधी सामग्री बरामद की गईं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान वसीम अहमद राथर, अकीब नजीर मीर, परवेज अहमद भट, इद्रिस अहमद भट और जाहिद अहमद पार्रे के तौर पर हुई है.



loading...