ताज़ा खबर

पटना हाई कोर्ट से तेजस्वी यादव को बड़ा झटका, खाली करना होगा सरकारी बंगला

बिहार में दिमागी बुखार से अब तक 69 मरीजों की मौत, प्रशासन ने लीची से किया सावधान

नीतीश सरकार का बड़ा फैसला, बुजुर्ग माता-पिता की सेवा नहीं करने वाले जाएंगे जेल, पुलवामा हमले में शहीदों के परिजन को मिलेगी सरकारी नौकरी

नीतीश कुमार ने कहा- बीजेपी के साथ संबंधों में कोई कटुता नहीं, पीएम मोदी के साथ मेरे बेहतर संबंध

बिहार की राजनीति का मौसम बदला, राबड़ी देवी ने कहा- नीतीश कुमार के महागठबंधन में आने पर कोई ऐतराज नहीं

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के ट्वीट के बाद बिहार की राजनीति में भूचाल, भाजपा-जदयू में और बढ़ीं तल्खियां

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को 3 महीने में जांच पूरी करने का दिया समय

2019-01-07_TejshwaiYadav.jpg

पटना हाई कोर्ट ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव की उस याचिका को खारिज कर दिया है, जिसमें उन्होंने बंगले को खाली करने के बिहार सरकार के आदेश को चुनौती दी थी. ये बंगला तेजस्वी को उस वक्त मिला था जब वह राज्य के उप मुख्यमंत्री थे. वह पद से हटने के बाद भी इस बंगले में रह रहे थे. अब उन्हें ये बंगला खाली करना पड़ेगा.

इससे पहले 5 दिसंबर को तेजस्वी का बंगला खाली कराने के लिए कई सरकारी अधिकारी उनके निवास स्थान पहुंचे थे. उस समय तेजस्वी नई दिल्ली में थे. ये मामला बिहार विधानसभा में भी विवाद का मुद्दा बन चुका है. तेजस्वी का बंगला पटना के देशरत्न मार्ग पर स्थित है. बंगले को खाली कराने के लिए जिला प्रशासन के अधिकारी पहुंचे थे. 

बिहार सरकार के आवास विभाग ने जिला प्रशासन को इस मामले में नोटिस जारी किया था. बंगला खाली कराने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल भी पहुंचा था. इन लोगों में भवन निर्माण के अधिकारी भी मौजूद थे.

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव इसे लेकर पहले ही बंगले के बाहर पोस्टर लगा चुके हैं. तेजस्वी को पहले भी कई बार बंगला खाली करने को कहा गया था. वहीं वह इस मामले में राज्य सरकार पर आरोप लगाते रहे हैं.



loading...