Video: साइकिल यात्रा का निमंत्रण देने निकले तेज प्रताप यादव साइकिल से गिरे, हाथ में आई हल्की चोट

2018-07-26_TejPratap-bihar.jpg

लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. हाल ही में फिर से कुछ ऐसा हुआ है जिस वजह से तेजप्रताप चर्चा में हैं. दरअसल बात बुधवार की है जब तेजप्रताप पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ पटना में साइकिल रैली निकाल रहे थे, उनके साथ पार्टी के और भी कार्यकर्ता थे.

इसके अलावा तेजप्रताप के साथ उनके सुरक्षा अधिकारी भी थे. सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन तभी अचानक तेजप्रताप साइकिल से गिर गए जो कई लोगों के कैमरे में कैद हो गया. बाद में तेजप्रताप ने कहा कि जो लोग गिरते हैं वो जीवन में ऊपर चढ़ते हैं.

तेजप्रताप की इस साइकिल यात्रा की विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. विडियो में दिख रहा है कि तेजप्रताप साइकिल यात्रा को लीड कर रहे हैं और फिर अचानक से वो अपनी साइकिल की स्पीड बढ़ा देते हैं. उनके स्पीड तेज करते ही कार्यकर्ता भी अपनी स्पीड बढ़ा देते हैं और उनकी सुरक्षा में लगे जवान भी तेजप्रताप के पीछे पीछे भागने लगते हैं.

तभी अचानक तेजप्रताप आगे जाकर साइकिल से गिर जाते हैं. जब तेजप्रताप गिरते हैं तो कार्यकर्ताओं का शोर भी विडियो में साफ सुनाई देता है. बाद में तेजप्रताप को कार्यकर्ता और उनके सुरक्षा कर्मचारी उठाकर संभालते हैं और तेजप्रताप फिर से साइकिल पर सवार होकर रैली को लीड करने लगते हैं लेकिन इस बार कम स्पीड के साथ.

आपको बता दें कि तेजप्रताप जल्द ही एक फिल्म में भी नजर आने वाले हैं. ‘रूद्रा – द अवतार’ नाम की इस फिल्म का एक पोस्टर भी तेजप्रताप ने पिछले महीने ट्वीटर पर शेयर किया था. इस फिल्म से तेजप्रताप हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करेंगे. पोस्टर में तेजप्रताप चश्मा लगाए हुए दिख रहे हैं और पोस्टर पर लिखा है…कमिंग सून.



loading...