तेजप्रताप यादव पर पत्नी ऐश्वर्या ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- गांजा पीते हैं और घर में राधा बनकर करते हैं डांस

2019-08-08_AishwaryaTejpratap.jpg

राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव पर उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय ने गंभीर आरोप लगाए हैं. ऐश्वर्या ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पति तेजप्रताप गांजा पीते हैं और उन्हें प्रताड़ित करते हैं. दरअसल, ऐश्वर्या ने तलाक के मामले में अदालत में जवाब दाखिल किया है. आपको बता दें कि तेजप्रताप यादव की पत्नी ने अदालत में अपने पति से तलाक के लिए अर्जी दाखिल की है. 

ऐश्वर्या ने धारा 26 (महिलाओं के खिलाफ घरेलू हिंसा अधिनियम, 2005) के तहत फैमिली कोर्ट से सुरक्षा की मांग भी की है. ऐश्वर्या ने दावा किया है कि शादी के बाद उन्हें तुरंत ही इस बात का पता चल गया कि उनके पति ड्रग्स लेते हैं. ड्रग्स के नशे में वो कई बार भगवान शिव के अवतार भी बनते हैं.

ऐश्वर्या की तरफ से कहा गया है कि तेजप्रताप राधा और भगवान कृष्ण के कपड़े पहनकर भगवान की तरह दिखने की कोशिश करते हैं. सिर्फ इतना ही नहीं ड्रग्स लेने के बाद तेजप्रताप यादव घाघरा-चोली पहन कर बालों में विग लगाते हैं और राधा बनते हैं.

ऐश्वर्या ने कहा है कि उन्होंने अपने सुसराल वालों को इस बारे में बताया था लेकिन उन लोगों ने उनकी कोई मदद नहीं की. ऐश्वर्या के मुताबिक अपनी सास राबड़ी देवी और ननद से तेजप्रताप के व्यवहार के बारे में उन्होंने बातचीत की थी. उस वक्त उनकी सास ने उन्हें ढांढस बंधाया था लेकिन तेजप्रताप के व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आया.

ऐश्वर्या ने कहा कि जब उन्होंने तेजप्रताप से कहा कि वो गांजा ना पियें तो उन्होंने उनसे कहा था कि गांजा तो भोले बाबा का प्रसाद है, उसको कैसे मना करें? ऐश्वर्या के मुताबिक उनके पति उनसे कहते थे कि वो सिर्फ खाना बनाने और परिवार चलाने के लिए ही हैं. बता दें तेजप्रताप यादव की शादी साल 2018 में मई के महीने में हुई थी, लेकिन शादी के 5 महीने बाद तेजप्रताप यादव ने पटना हाईकोर्ट में तलाक की अर्जी डाली थी.


 



loading...