तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर बोला हमला, कहा- बीजेपी उन्हें जल्द ही ठेंगा दिखाएगी, RJD के स्थापना दिवस पर दोनों भाई साथ दिखे

2018-07-05_tejashwitejpratap.jpg

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि भाजपा जल्द मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धोखा देगी. आरजेडी के 22वें स्थापना दिवस समारोह में तेजस्वी ने कहा कि हो सकता है कि भाजपा हमारे चाचा (नीतीश) को आखिरी में आकर धोखा देगी और अगर ऐसा हुआ तो निश्चित तौर पर लोकसभा और बिहार का चुनाव एक समय पर हो जाए तो तैयार रहिए.

महागठबंधन में जदयू के शामिल होने की खबरों पर उन्होंने कड़ी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि कुछ लोग ऐसा दिखाना चाहते हैं कि जब तक जदयू की महागठबंधन में वापसी नहीं हो जाती, भाजपा हारेगी नहीं. लेकिन मैं यहां साफ करना चाहता हूं कि बिहार में बीते दिनों कई उपचुनावों में उनकी (भाजपा-जदयू) की हार हुई है.

इससे पहले अपने भाषण में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा कि कुछ लोग उनके परिवार में दरार पैदा करना चाहते हैं. तेज प्रताप ने कहा कि तेजस्वी को अभी और आगे बढ़ना है, जो लोग जलते हैं जलने दीजिए. हम उन्हें आशीर्वाद देंगे और मुकुट पहनाएंगे. कुछ लोग हम दोनों के बीच दरार पैदा करना चाह रहे हैं.

उन्होंने इसके बाद तेजस्वी यादव को भरे मंच पर ही मुकुट पहना दिया. आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से दोनों भाईयों के बीच अनबन की खबरें हैं. लेकिन इससे पहले भी कई मौकों पर तेज प्रताप ने इन्हें अफवाह करार दिया है. 

तेज प्रताप ने पार्टी ने वरिष्ठ नेताओं पर सवाल उठाते हुए कहा था कि दोनों भाईयों में फूट डालने की कोशिश की जा रही है. हालांकि उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि तेजस्वी यादव उनके जिगर का टुकड़ा हैं और माता-पिता का आशीर्वाद दोनों के साथ है.



loading...