जूनियर NTR के पिता और पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव के बेटे नंदामुरी हरिकृष्णा की सड़क हादसे में मौत

2018-08-29_harikrishna.jpg

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव के बेटे नंदामुरी हरिकृष्णा की आज एक सड़क दुर्गटना में मौत हो गई. 62 वर्षीय नंदामुरी हरिकृष्णा दक्षिण की फिल्मों में अभिनेता थे और राज्यसभा सांसद भी रहे. नंदामुरी हरिकृष्णा दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता जूनियर एनटीआर के पिता थे. हरिकृष्णा के दूसरे बेटे कल्याण राम भी दक्षिण भारतीय फिल्मों में अभिनेता हैं. हरिकृष्णा टीडीपी पोलित ब्यूरो के सदस्य और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन.चंद्रबाबू नायडू के रिश्तेदार भी थे.

हरिकृष्णा कवाली से नेल्लोर एक फैन की शादी में शामिल होने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान उनकी कार नालगोंडा हाईवे पर डिवाडर से टकरा गई. यह जगह हैदराबाद से लगभग 100 किलोमीटर की दूरी पर है. जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त कार हरिकृष्णा ही चला रहे थे. हादसे के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर उनकी जान बचाने में नाकाम रहे, डॉक्टरों के मुताबिक जब उन्हें अस्पताल लाया उन्हें गंभीर चोटें आईं थीं.

आपको बता दें कि साल 2014 में हरिकृष्णा के बेटे नंदमुरी जानकीराम की भी नालगोंडा हाईवे पर ही एक्सीडेंट में मौत हो गई थी. यह जगह उस जगह के पास में ही जहां आज हरिकृष्णा की कार का एक्सीडेंट हुआ. हरिकृष्णा की सड़क दुर्घटना का एक वीडियो भी सामने आया है.



loading...