ताज़ा खबर

Tata Nexon का नया एएमटी वेरियंट लॉन्च, कीमत 7.50 लाख से शुरू

2018-07-19_TataNexon.jpg

टाटा मोटर्स ने अपनी छोटी एसयूवी नेक्सन का एक और ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन (एएमटी) संस्करण पेश किया. दिल्ली में इसकी एक्स शोरूम कीमत 7.50 से 8.53 लाख रुपये के बीच होगी. नई नेक्सन हाइपरड्राइव सेल्फ -शिफ्ट गेयर (S-SG)- एक्सएमए संस्करण 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन दोनों विकल्प में उपलब्ध होगी.

टाटा मोटर्स ने बयान में कहा कि दिल्ली में पेट्रोल संस्करण की एक्स-शोरूम कीमत 7.50 रुपये और डीजल की 8.53 लाख रुपये है. इसी के साथ नेक्सन श्रृंख्ला में अब दो एएमटी संस्करण– एक्सएमए और एक्सजेडए प्लस होंगे. टाटा नेक्सन XMA को मल्टी मोड्स (तीन मोड्स– ईको, सिटी और स्पोर्ट) में AMT वेरिएंट में दिए गए हैं.

अगर बात करें टाटा मोटर्स के सेफ्टी फीचर्स की तो इसके लिए कार में डुअल फ्रंटल एयरबैग्स और ABS के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक-फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन दिया गया है. कार में स्पेसियस केबिन के साथ 350L बूट स्पेस और रियर में 60:40 सीट स्प्लिट दी गई है, जिससे ज्यादा लगैज रखा जा सके.

आपको बता दें कि टाटा मोटर्स ने हाल में ही नेक्सन ऑटोमेटिक की बुकिंग शुरू कर दी थी. इस कार को कंपनी ने ऑटो एक्सपो के दौरान पेश किया था. नेक्सन को टाटा ने पहली बार 2017 में लॉन्च किया था. ये टाटा मोटर्स की पहली सब कॉम्पैक्ट एसयूवी कार है. इस कार को लोगों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है.



loading...