नाना पाटेकर और विवेक अग्निहोत्री ने भेजा कानूनी नोटिस, तनुश्री दत्ता ने कही यह बड़ी बात

पहली बार एक साथ डांस करते नजर आए अमिताभ बच्चन और आमिर खान, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का पहला गाना ‘वशमल्ले’ हुआ रिलीज

#MeToo: के लपेटे में आए नंदिता दास के पद्मभूषण पिता जतिन दास, असिस्टेंट ने लगाया जबरदस्ती किस करने का आरोप

#MeToo के लपेटे में आए विक्की कौशल के पिता शाम कौशल, असिस्टेंट डायरेक्टर ने कहा- मुझे कमरे में बुलाकर पोर्न क्लिप दिखाई

#MeToo: लपेटे में आए डायरेक्टर साजिद खान ने छोड़ी ‘हाउसफुल 4’, अक्षय कुमार के लिया बड़ा फैसला

#MeToo: अब निर्देशक-निर्माता सुभाष घई पर लगा रेप का आरोप, कहा- मानहानि का केस करूँगा

#MeToo: अभिनेता नाना पाटेकर की बढ़ी मुश्किलें, मुंबई पुलिसे ने यौन शोषण मामले में शुरू की जांच

2018-10-04_TanushreeDutta.jpg

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता को अभिनेता नाना पाटेकर और फिल्मकार विवेक अग्निहोत्री ने कानूनी नोटिस भेजा गया है. अभिनेत्री ने कहा कि भारत में यौन उत्पीड़न, अपमान और अन्याय के खिलाफ बोलने की यह कीमत चुकानी पड़ती है. तनुश्री ने अपने बयान में कहा, मुझे दो कानूनी नोटिस भेजे गए है. एक नाना पाटेकर ने और दूसरा विवेक अग्निहोत्री ने भेजा है. भारत में यौन उत्पीड़न, अपमान और अन्याय के खिलाफ बोलने की यह कीमत चुकानी पड़ती है.

तनुश्री ने दावा किया कि नाना और विवेक अग्निहोत्र की टीम सोशल मीडिया प्लेटफार्मों और अन्य सार्वजनिक प्लेटफार्मों पर सीधे झूठ और गलतफहमी वाली बातें फैलाकर उनके खिलाफ माहौल बना रहे हैं. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उनकी आवाज़ चुप करने के प्रयास किए गए हैं. दत्ता ने कहा, मुझ पर पीछे हटने के लिए कई तरह का प्रेशर बनाया जा रहा है. अक्सर लंबे समय तक चलने वाली कानूनी प्रक्रियाओं के बारे में बात करते हुए तनुश्री ने कहा, मुझे अदालत में खींचने की धमकी दी जा रही है और यह भारत की कानूनी व्यवस्था है जिसे हम सभी जानते हैं कि बहुत स्लो है. एक महिला और उसके समर्थकों के साथ कितना भी बुरा किया जा सकता है.

आपको बता दें कि तनुश्री का आरोप है कि साल 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ गलत हरकत की. जब उन्होंने फिल्म को ठुकरा दिया तो पाटेकर ने मनसे के समर्थकों को बुलाकर उन पर हमला करवा दिया.

एक्ट्रेस तनुश्री ने एक एंटरटेनमेंट चैनल को दिए अपने इंटरव्यूउ में कहा, 'हॉर्न ओके प्लीज' फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने मेरे साथ बद्तमीजी की. जब मैंने इस बारे में प्रोड्यूसर-डायरेक्टोर से कहा कि यह बंदा (नाना पाटेकर) मुझे पकड़कर खींच रहा है और डांस सिखा रहा है तो बजाए मेरी शिकायत सुनने के उन्होंने एक और डिमांड रख दी कि वह अब इस गाने में मेरे साथ एक इंटीमेट डांस स्टैऔप करना चाहता है. सोशल मीडिया और अन्य मंचों पर इस पर खूब बहस हो रही है.  



loading...