Video मथुरा: नेशनल हाई वे पर गंभीर हादसा, चार परीक्षार्थियों समेत पांच की मौत

2018-06-20_mathuraaccident.jpg

मंगलवार को नेशनल हाईवे पर केडी डेंटल कालेज के पास एक गंभीर सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में पिता-पुत्री समेत पांच लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में कुछ परीक्षार्थी भी शामिल थे. कहा जा रहा है. ये सभी दिल्ली पुलिस का एग्जाम देकर वापिस आ रहे थे. दरअसल, मंगलवार की दोपहर टैंकर ने पहिया बदलने के लिए खड़े टेंपो में टक्कर मार दी. टेंपो में सवार दो युवतियों सहित पांच लोगों की मौत हो गई. तीन लोग घायल भी हुए हैं. पिता समेत चार लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था जबकि पुत्री प्रियंका की मौत देर शाम इलाज़ के दौरान हुई. हादसा इतना गंभीर था कि मरने वालों के शव क्षत-विक्षत हो गये.

मृतकों में दोनों युवतियों समेत चार लोग अलीगढ़ और एक युवक बुलंदशहर का है. घायल भी अलीगढ़ और बुलंदशहर के ही हैं. उन्हें नयति अस्पताल में भर्ती कराया गया. मृतक युद्धिष्ठर और प्रियंका पिता-पुत्री हैं. युद्धिष्ठर अपनी बेटी को परीक्षा दिलाने आए थे. गंभीर हादसे में मृत अरुण और घायल सोनू सगे भाई थे और दोनों ही परीक्षा देने आए थे. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने टैंकर चालक की पिटाई शुरू कर दी. लेकिन इस बीच मौका पाकर वह भाग गया. 

मरने वालों में कोमल रानी उर्फ पूजा रानी(24) पुत्री रविशास्त्री, अलीगढ़

युधिष्ठर(48) पुत्र ओमप्रकाश निवासी बरहद विजयगढ़ अलीगढ़

प्रियंका पुत्री युधिष्ठिर (28) निवासी बरहद विजयगढ़ अलीगढ़

गिरीश कुमार(35) पुत्र हरगो वद ग्राम नगरिया पल्ला थाना पैराई अलीगढ़

अरुण (22)पुत्र प्रेमराज निवासी नुरपुर की मडैया थाना गुलावठी जिला बुलंदशहर घायल. गजराज पुत्र हरीराज सह निवासी बदनौरा थाना मालागढ़, बुलंदशहर.

सोनू पुत्र प्रेमराज (28), नूरपुर की मडैया थाना गुलावठी बुलंदशहर. अनिल (25) पुत्र हरवीर सह जलालपुर थाना पिसावा, अलीगढ़.



loading...