तमिलनाडु में भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त, 6 जिलों के स्कूल-कॉलेज बंद

तमिलनाडु और केरल के कई जिलों में येलो अलर्ट जारी, तूफान मचा सकता है भारी तबाही

तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली में 25 फुट गहरे बोरवेल में गिरा 2 साल का बच्चा, 16 घंटों से जारी रेस्कयू ऑपरेशन जारी

शी जिनपिंग के भारत दौरे का दूसरा दिन आज, पीएम मोदी के साथ इन मुद्दों पर होगी चर्चा

महाबलीपुरम में पीएम मोदी ने किया चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग का स्वागत

महाबलीपुरम में पीएम मोदी और शी जिनिपिंग के स्वागत के लिए 18 तरह की सब्जियों और फलों से सजाया गया गेट

तमिलनाडु: आतंकवादी अलर्ट के बीच NIA ने कोयंबटूर में 5 स्थानों पर की छापेमारी, मोबाइल, सिम कार्ड, लैपटॉप और पेन ड्राइव बरामद

2019-10-30_Tamilnadu.jpg

तमिलनाडु के छह जिले भारी बारिश का सामना कर रहे हैं. तिरुनेलवेली, तूतीकोरिन, थेनी, निरुद्धनगर, वेल्लोर और रामनाथपुरम के सभी स्कूलों और कॉलेजों को बंद कर दिया गया है. मौसम विभाग ने तमिलनाडु के कई हिस्सों में भारी बारिश की संभावना जताई है. इसे लेकर मौसम विभाग ने अलर्ट भी जारी किया है.

प्रशासन ने मछुआरों को भी सतर्क रहने की सलाह दी है. चेन्नई में भारतीय मौसम विभाग के दक्षिण क्षेत्र प्रमुख बालाचंद्रन ने बताया कि अगले 24 घंटों में उत्तरी तमिलनाडु में व्यापक रूप से बारिश होने की उम्मीद है. कन्याकुमारी और मदुरै सहित 16 जिलों में भारी वर्षा हो सकती है.

पिछले 24 घंटों के दौरान तमिलनाडु के कई स्थानों पर मध्यम से भारी बारिश दर्ज की गई है. तमिलनाडु के अलावा मध्य महाराष्ट्र, उत्तरी कर्नाटक, केरल और तटीय आंध्र प्रदेश में कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश दर्ज की गई है. तेलंगाना, दक्षिणी और दक्षिण-पूर्वी राजस्थान में भी एक-दो स्थानों पर हल्की बारिश हुई. क्यार तूफान की वजह से कर्नाटक में भारी बारिश होने की संभावना है.
 



loading...