संबंध बनाते-बनाते पत्नी खा गई ऐसा अंग, रात 2 बजे जाना पड़ा अस्पताल

पेरेंट्स जिसे 4 साल तक बेटी समझते रहे वह निकला बेटा, पूरी बात सुनकर चौक जायेंगे आप

इस देश में शादी के बाद 3 दिनों तक दुल्हा-दुल्हन के टॉयलेट जाने पर है रोक, वजह जानकर चौक जायेंगे आप

ग्रेजुएशन की डिग्री लेने के बाद यह लड़की सीधे पहुंची 14 फीट के मगरमच्छ के साथ फोटो खिचाने, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

Video: इस महिला ने सुन्दर दिखने के लिए किया यह अजीबोगरीब काम, देखने के बाद लोगों ने की निंदा

गाय के गोबर से नीदरलैंड में बन रही फैशनेबल ड्रेस, स्टार्टअप करने वाली जलिला एसाइदी को मिला अवार्ड

आर्मेनिया में पति ने पत्नी की इस बात को लेकर 23 वर्ष में जमीन के अन्दर बना दिया महल

2017-12-30_wife-bite-husband-sex.jpg

ताइवान में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स को ऐसी हालत में अस्पताल लाया गया जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। दरअसल, इस शख्स के साथ जो घटना घटी उसे जानकर डॉक्टर भी हिल गए। 

रिपोर्ट के मुताबिक ताइवान का यह शख्स जब अपनी पत्नी के साथ शारीरिक सबंध बना रहा था तो उसकी पत्नी ने अधिक उत्तेजना में शख्स को गलती से टेस्टिकल पर काट लिया। इस चलते शख्स का दांया टेस्टिकल कटकर शरीर से अलग हो गया। स्थानीय समयानुसार रात 2 बजे ही व्यक्ति को जख्मी हालत में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। 

शख्स को इस हाल में देख डॉक्टर भी हैरान रह गए। 51 वर्षीय वांग अपना अलग हुआ टेस्टिकल पार्ट एक कटोरी में लेकर खड़ा था। बता दें वांग पेशे से एक कार रिपेयर शॉप पर काम करते हैं।

इनकी पत्नी का नाम शाय है। दोनों की काफी साल पहले शादी हुई थी। खुशी से दोनों दो बच्चे के साथ जीवन व्यतीत कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ताईचुंग मेट्रो हार्बर अस्पताल के कर्मचारियों ने बताया कि जब वे एंबुलेंस लेकर पहुंचे तो घबराया हुआ यह कपल घर के दरवाजे पर ही इंतजार कर रहा था। 

इसके बाद वांग को फौरन अस्पताल ले जाया गया। जानकारी के मुताबिक वांग का जख्म अब सूख चुका है लेकिन उनके दाएं वीर्यकोष को इन्फेक्शन के डर से दोबारा जोड़ा नहीं गया। फिलहाल, उन्हें अस्पताल में ही रखा गया है। 



loading...