‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अब दयाबेन का किरदार निभाएगी ये एक्ट्रेस

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’: डॉ. हाथी का किरदार निभाने वाले कवि कुमार आजाद को याद करने रो पड़े जेठालाल, इस तरह से दी श्रद्धांजलि

जेल से बाहर आने के बाद करण ओबेरॉय ने बताया, 92 कैदियों के बीच था एक ही टॉयलेट, जिसे हमें ही साफ करना होता था

72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिना खान ने किया वॉक, तस्वीरें देखकर नजर नहीं हटा पाएंगे आप

'भाबीजी घर पर हैं' की गोरी मैम की हुई वापसी, डिलीवरी के 4 महीने बाद की वापसी

टीवी एक्टर करण सिंह ओबेरॉय को रेप केस में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

रेप के आरोप में फंसे एक्टर करण सिंह ओबेरॉय के सपोर्ट में आईं पूजा बेदी, कहा- कुछ महिलाएं अपने अधिकारों का गलत इस्तेमाल करती हैं

2019-07-04_Dayaben.jpg

टीवी के मशहूर कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार को लेकर लंबे समय से चर्चा रहा था. दरअसल, पिछले एक साल से शो की जान ‘दयाबेन’ यानी दिशा वकानी सीरियल में दिखाई नहीं दे रही है. उन्होंने अपनी बेटी के जन्म पर छुट्टी ली थी और पिछले एक साल से काम पर नहीं लौटी हैं. जिसके बाद से लोगों को उनकी कमी खलने लगी. लेकिन अब फाइनल हो गया है. शो में दयाबेन जल्द ही लौटेंगी लेकिन दिशा वकानी के रूप में नहीं बल्कि उनकी जगह किसी दूसरी एक्ट्रेस को रिप्लेस किया गया है. 

खबरों की मानें तो टीवी सीरियल की एक्ट्रेस विभूति शर्मा को दयाबेन का किरदार निभाने के लिए कहा गया है. हालांकि विभूति ने शो साइन किया है या नहीं अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है. दरअसल शो के निर्देशक भी नहीं चाहते हैं कि किसी एक्ट्रेस को इस रोल के लिए साइन कर लें. क्योंकि ये बहुत ही फेमस किरदार है. जिसे लेकर वे काफी संशय में थे. डायरेक्टर असित ने दिशा के लिए भी लंबा इंतजार किया लेकिन वो वापस नहीं लौटीं.

आपको बता दें कि शो में दयाबेन का रोल निभाने वाली दिशा साल 2017 के सितंबर महीने से शो में नहीं हैं. वो मैटर्निटी लीव के चलते छुट्टी पर गईं थीं. दिशा वकानी ने अपने कैरियर की शुरुआत जोधा अकबर फिल्म से की थी. खबरों के मुताबिक उन्होंने शो में लौटने के लिए शो के प्रोड्यूयर असित मोदी के साथ कुछ मांगें रखीं थीं जो कि उन्हें पसंद नहीं आईं.



loading...