‘मनमर्जियां’ की एक्ट्रेस तापस पन्नू ने बताया इसलिए नहीं दी हिंदी में गालियां

2018-09-14_taapsimanmarziyaan.jpg

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म ‘मनमर्जियां’ आज रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में तापसी के अलावा लीड रोल में अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल भी हैं. तापसी ने इससे पहले की फिल्मों में संजीदा किरदार निभाए हैं लेकिन इस फिल्म में वह एक बिंदास लड़की का रोल निभा रही हैं. फिल्म का ट्रेलर हम पहले ही देख चुके हैं जिसे यूथ ने काफी पसंद भी किया था. फिल्म के गाने एफ फॉर फ्यार फिल्म रिलीज से पहले ही धूम मचा चुका है.

हाल ही में तापसी पन्नू ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में काफी रोचक बातें बताईं. तापसी ने कहा लोग फिल्मों में एक्ट्रेस को गाली देते हुए देखना पसंद करते हैं. एक सवाल के जवाब में तापसी ने कहा, मैं दिल्ली की सरदारनी होने के नाते मैनें अनुराग कश्यप से कहा कि मुझे ऐसे रोल मत दीजिएगा जिनमें मैं स्क्रीन पर गाली देते हुए दिखाई दूं. इसका सबसे सटीक उदाहरण ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म है.

तापसी ने कहा, इस फिल्म में ऐसे कई सीन थे जिसमें एक्ट्रेस जमकर हिंदी में गाली-गलौज करती नजर आती हैं. हालांकि ऐसा नहीं है कि मैं गाली नहीं देती. मैं भी गाली देती हूं लेकिन सिर्फ अंग्रेजी में..हिंदी में गाली देने में मैं असहज महसूस करती हूं. समय बदलने के साथ फिल्मों में महिलाओं की छवि में भी तब्दीलियां आई हैं. आज के दर्शकों को ऐसी महिलाएं ज्यादा अच्छी लगती हैं जो खुलकर बाकियों की तरह जीती हैं.

इसके अलावा तापसी ने कहा, ‘जब वी मेट’ में करीना कपूर का किरदार ऐसी परिस्थितियों को जस्टीफाई करता है. आपको बता दें, ‘मनमर्जियां’ में तापसी रूमी नाम की लड़की का किरदार प्ले कर रही हैं. इसके बाद उन्होंने कहा, अंतर्राष्ट्रीय सिनेमा के बढ़ने से फिल्मों की कहानियों और कंटेंट भी बदल रहे हैं. आज जरूरी नहीं कि 150 करोड़ की लागत से बनी फिल्म ही हिट साबित होगी..बल्कि 20 करोड़ की लागत से बनी फिल्म भी अच्छा मुनाफा देकर हिट साबित हो सकती है.



loading...