ताज़ा खबर

श्रीदेवी की मौत को संदिग्ध समझकर फिर से कराना चाहते थे डायरेक्टर सुनील सिंह जांच, SC कोर्ट ने ठुकराई याचिका

2018-05-11_shridevideath.jpg

54 साल की उम्र में 25 फरवरी को श्रीदेवी की एक कार्यक्रम के दौरान मृत्यु हो गयी थी. वह अपनी छोटी बेटी खुशी और पति बोनी कपूर के साथ दुबई में मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने के लिए गई थीं.

अस्पताल से मिली फोरेंसिक रिपोर्ट की माने तो श्रीदेवी की मौत दुर्घटनावश डूबने से हुई थी. उनके खून में अल्कोहल का लेवल काफी ज्यादा था जिसके कारण संतुलन बिगड़ा और बाथटब में गिरकर उनकी मृत्यु हो गई. पर फिल्म डायरेक्टर सुनील सिंह इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते और उन्होंने इसी बाबत सुप्रीम कोर्ट में याचिका डाली. 

याचिका में कहा गया था कि श्रीदेवी की मौत जिन परिस्थितियों में हुई उसकी जांच होनी चाहिए. इसमे कहा गया था कि श्रीदेवी के नाम ओमान से 240 करोड़ की इन्शुरन्स पॉलिसी जारी हुई थी. इसका लाभ केवल दुबई में मौत पर ही मिलना था. इसलिए मौत संदिग्ध है. अब उनकी मौत की जांच की मांग वाली याचिका सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दी. 

माना जाता है श्रीदेवी अपने पीछे लगभग 250 करोड़ की संपत्िी अ छोड़ गई हैं. उनके नाम मुंबई में 3 घर थे और वह 7 लग्ज.री गाड़ियों की मालकिन थीं. साल 2018 में श्रीदेवी की नेटवर्थ 35 मिलियन डॉलर यानी 227 करोड़ रुपए पहुंच गई थी. महंगी लग्जरी गाड़ियों और घरों की कीमत यदि मिला दें तो उनका नेटवर्थ करीब 250 करोड़ से ज्या दा पहुंच जाता है. 

उन्हें आखिरी बार फिल्म मोम में देखा गया था. जिसके लिए उन्हें अवार्ड से नवाजा गया. 



loading...