'पोस्टर ब्वॉयज' का ट्रेलर रिलीज, परदे पर लौटी सनी-बॉबी की जोड़ी

शादी के 2 महीने बाद ही प्रियंका चोपड़ा हुई प्रेग्नेंट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही बेबी बंप वाली फोटो

पुलवामा हमले को लेकर भारतीय क्रिकेटर्स और बॉलीवुड सितारों में रोष, सोशल मीडिया के जरिए जताया अपना गुस्सा

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के चाहने वालों के लिए बड़ी खबर, कैंसर का इलाज कराने के बाद लौटे मुंबई, जल्द शुरू करेंगे शूटिंग

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘केसरी’ का टीजर हुआ रिलीज, 10,000 अफगानियों पर भारी पड़े 21 भारतीय सिख जवान

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी को हुआ स्वाइन फ्लू, इलाज के लिए हॉस्पिटल में हुईं भर्ती

संगीतकार एआर रहमान ने लॉस एंजिलिस में समारोह में जीता ग्रैमी अवार्ड

2017-07-24_poster-boyz-trailer.jpg

सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े की फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ का पहला पोस्टर तो हम आपको दिखा चुके है. ऐसे में अब बारी है उसके ट्रेलर की. जी हां, एक्टर-डायरेक्टर श्रेयस तलपड़े की फिल्म ‘पोस्टर बोयज’ का ट्रेलर बेहद ही शानदार है. ये फिल्म गांव में रहने वाले तीन युवकों की कहानी है. जिसमे कोई शांत स्वभाव का है तो गुस्सैल. इन तीनों की जिंदगी में भूचाल तब आ जाता है जब इनकी तस्वीर नसबंदी के प्रति जागरूकता फैलाने वाले पोस्टर पर छप जाती है. उसके बाद फिर कैसे ये तीनों में लोगों के मजाक का हिस्सा बन जाते है और इससे निकलने के लिए क्या क्या तरीके अपनाते है. ये सब कुछ इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाई देता है. फिल्म में सनी देओल जहां बेहद ही गुस्सैल किरदार में दिखाई देंगे वहीं बॉबी बेहद ही शांत जबकि श्रेयस का किरदार मौके पर रंग बदलने वाला जैसा है.

श्रेयस तलपड़े की ये फिल्म उन्ही की मराठी फिल्म ‘पोस्टर बोयज़’ का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म के जरिए श्रेयस पहली बार डायरेक्शन में कदम रखने जा रहे हैं. तो वहीं बॉबी देओल में एक लम्बे समय के बाद स्क्रीन पर नजर आएंगे. सनी देओल और बॉबी देओल भी यमला पगला दीवाना सीरीज के बाद पहली बार साथ दिखाई देंगे. ये फिल्म 8 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.



loading...