सलमान खान की फिल्म भारत के लिए सुनील ग्रोवर ने दिया ऑडिशन, इस एक्ट्रेस की हो सकती है एंट्री

2018-07-30_SuneelGrover.jpg

प्रियंका चोपड़ा ने जब से फिल्म ‘भारत’ से दूरी बना ली है तभी से ये सवाल उठ रहा है कि अब फिल्म में प्रियंका की जगह कौन लेगा. हॉलीवुड में पैर जमाने के बाद काफी वक्त के बाद प्रियंका ने इस बॉलीवुड फिल्म के लिए हामी भरी थी. जिसमें उनके अपोजिट सलमान खान थे. प्रियंका की इस प्रोजेक्ट को छोड़ने की खबर को निर्देशक अली अब्बास जफर ने भी कन्फर्म किया था. अभी हाल ही कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ का ऑडिशन देते हुए नज़र आ रहे हैं. दरअसल, मेर्कस प्रियंका का रिप्लेसमेंट ढूंढ रहे हैं ऐसे में सुनील ग्रोवर ने सलमान की हीरोइन बनने की इच्छा जाहिर की है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुनील ने कैप्शन में लिखा है- नैन्नी की तरफ से वैकेंसी का एप्लिकेशन. जवाब में अली अब्बास ने भी लिखा है कि- हा..हा..सुनील तुम पागल हो…ऐसे ही रहना

आपको बता दें, प्रियंका के फिल्म छोड़ने को बाद बॉलीवुड की ‘कमली गर्ल’ कैटरीना कैफ अब इस फिल्म को ज्वाइन कर सकती हैं. सलमान के बुरे वक्त में कैटरीना हमेशा उनका साथ देती हैं, तब ऐसे मुश्किल वक्त में आसार लगाए जा रहें हैं कि कैटरीना ही इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस होंगी. खबर है कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस की वजह से इस फिल्म से किनारा किया है. आपको बता दें कि प्रियंका और निक काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनो की कई तस्वीरें और वीडियो भी आजकल इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं. प्रियंका के लिए निक उनकी पहली प्रायोरिटी हैं.

प्रियंका के ‘भारत’ से अचानक किनारा करने के बाद अब उनके और सलमान खान के पर्सनल रिश्ते खराब होने की भी आशंका जताई जा रही हैं. फिलहाल बात करें फिल्म की तो प्रियंका के फिल्म छोड़ने के बाद मेकर्स के सामने अब इस फिल्म के लिए एक नई एक्ट्रेस की तलाश करने की मुसीबत खड़ी हो गई है.

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ ने ‘जीरो’ और ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के लिए अपने किरदार के मेजर पार्ट्स की शूटिंग पूरी कर ली है. अब देखना होगा कि सलमान के इस मुश्किल वक्त में कैटरीना उनका साथ देती हैं या नहीं? या फिर इस फिल्म में बॉलीवुड की कोई और अदाकारा सलमान के साथ स्क्रिन शेयर करती नजर आएंगी.



loading...