ताज़ा खबर

कांग्रेस को महाराष्ट्र में लगा बड़ा झटका, नेता प्रतिपक्ष के बेटे सुजय विखे पाटिल ने थामा बीजेपी का दामन, PM मोदी और शाह की तारीफ

NCP नेता अजित पवार को सिंचाई घोटाले में बड़ी राहत, महाराष्ट्र एंटी करप्शन ब्यूरो ने दी क्लीन चिट

महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे को बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुए 400 शिवसेना कार्यकर्ता

महाराष्ट्र: अनंत कुमार हेगड़े के बयान पर देवेंद्र फडणवीस की सफाई, कहा- केंद्र को 40 हजार करोड़ रुपए वापस करने की बात झूठी

महाराष्ट्र में बीजेपी को लग सकता है एक और झटका, पंकजा मुंडे ने पार्टी छोड़ने के दिए संकेत

देवेंद्र फडणवीस 80 घंटे के लिए क्यों बने मुख्‍यमंत्री?, बीजेपी सांसद अनंत हेगड़े ने किया खुलासा

महाराष्ट्र: एनसीपी नेता अजित पवार ने कहा- मैं भविष्य का डिप्टी सीएम हूं या नहीं, इसका फैसला शरद पवार लेंगे

2019-03-12_SujayVikhePatil.jpg

लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है. राजनीतिक दल अपने-अपने स्तर पर चुनाव प्रचार में लग गए हैं और दूसरे दलों के असंतुष्ट नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल कराने का सिलसिला भी जोर पकड़ने लगा है. गुजरात के बाद अब महाराष्ट्र में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राधाकृष्णा विखे पाटिल के बेटे सुजय विखे पाटिल बीजेपी में शामिल हो गए हैं. राधाकृष्ण विखे पाटिल महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता भी हैं.

बीजेपी में शामिल होने के बाद सुजय ने पार्टी नेताओं की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी चीफ अमित शाह का इसके लिए शुक्रिया अदा करते हैं. सुजय ने कहा, 'मैंने यह फैसला अपने पिता के खिलाफ लिया है. मुझे नहीं पता कि मेरे पैरंट्स इस फैसले का कितना समर्थन करेंगे, लेकिन बीजेपी के नेतृत्व में मैं अपना सबकुछ झोंक दूंगा ताकि मेरे माता-पिता गर्व महसूस कर सकें. सीएम (देवेंद्र फडणवीस) और बीजेपी विधायकों ने मेरे इस फैसले का पूरा समर्थन किया. 

सीएम देवेंद्र फडणनवीस ने इस मौके पर कहा, 'राज्‍य इकाई ने सुजय विखे पाटिल का नाम लोकसभा की उम्‍मीदवारी के लिए केंद्रीय संसदीय बोर्ड के पास भेज दिया है. हमें उम्‍मीद है कि केंद्रीय संसदीय बोर्ड उनकी उम्‍मीदवारी को मंजूर कर लेगा.



loading...