वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा’ का 'चाव लागा' रिलीज हुआ, Video देखें

2018-08-27_chaavlagaasong.jpg

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की फिल्म 'सुई धागा' जल्द ही रिलीज होने वाली है और इस फिल्म के पहले गाने 'चाव लागा' को भी रिलीज कर दिया गया है. तीन मिनट का यह गाना मौजी (वरुण धवन) और ममता (अनुष्का शर्मा) के बीच भरोसे और प्यार की कहानी को बहुत ही खूबसूरत अंदाज में पेश कर रहा है.

‘सुई धागा' के इस गाने को वरुण ग्रोवर द्वारा लिखा गया है और फिल्म के इस गाने को अनुमलिक ने कम्पोज किया है. वहीं यह गाना पेपॉन और रोनिकी गुप्ता द्वारा गाया गया है. गाने की शुरुआत में ममता अपनी मां को यह कहती हुई नजर आती है कि वह मौजी के साथ खुश है भले ही वह ममता को वह सब देने में सक्षम न हो जिसका उसने शादी के वक्त वादा किया था. हालांकि, इसके बाद गाने में दिखाया गया है कि दोनों एक दूसरे का हर परिस्थिति में किस तरह से साथ देते हैं.

आपको बता दें कि दोनों की यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी. वहीं फिल्म का टाइटल 'लाइफ पार्टनर से बिजनेस पार्टनर तक' दिया गया है. फिल्म के इस टाइटल से ही यह अनुमान लगाया जा सकता है कि यह फिल्म दोनों के एक दूसरे से शादी करने से लेकर एक साथ छोटा बिजनेस शुरू करने की कहानी को दर्शाती है. फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया द्वारा किया गया है. ऐसा पहली बार है जब वरुण धवन और अनुष्का शर्मा इस तरह के किरदार में नजर आएंगे. दोनों ही इस फिल्म में छोटे शहर के किरदार निभाते दिखेंगे. दोनों की यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.



loading...