वरुण धवन के चैलेंज को शाहरुख खान ने किया पूरा, सोशल मीडिया पर शेयर किया विडियो

2018-09-20_ShahrukhKhanSuiDhaagaChallange.jpg

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म 'सुई धागाः मेड इन इंडिया 28 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. 'सुई धागा' में मौजी बने वरुण धवन और ममता बनीं अनुष्का की कहानी है. फिल्म की कहानी एक दर्जी की है जो अपने पांव पर खड़ा होने की कोशिश करता है. फिल्म का टॉपिक बहुत दिलचस्प है और फिल्म की टीम ने 'सुई धागा चैलेंज' ही शुरू कर दिया है. ये चैलेंज फिल्म की लीड स्टारकास्ट बड़े-बड़े सितारों को दे रही हैं. अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और करण जौहर को यह चैलेंज मिल चुका है. लेकिन शाहरुख खान ने जिस अंदाज में इसे किया, वह वाकई बहुत मजेदार है.

शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर 'सुई धागा चैलेंज' का वीडियो शेयर किया है. शाहरुख खान इस वीडियो में बताते हैं कि अनुष्का शर्मा ने उन्हें यह चैलेंज दिया है और वह उस चैलेंज को रिकॉर्ड समय में करके दिखाएंगे. शाहरुख खान एक बहुत बड़ी सुई लेते हैं और उसमें चुटकियों में धागा डाल देते हैं. शाहरुख खान कहते हैं कि बड़े लोगों के बड़े ही काम होते हैं. इस तरह शाहरुख खान ने इस चैलेंज को और भी दिलचस्प बना दिया है.

वैसे भी शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की जोड़ी 'जीरो' में नजर आएगी. 'जीरो’ में शाहरुख खान बौने का अवतार निभा रहे हैं. वैसे भी अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान की जोड़ी पहले भी कई धमाल मचा चुकी है. अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान ने 'रब ने बना दी जोड़ी' और 'जब तक है जान' जैसी फिल्में की हैं, और कामयाबी का स्वाद भी चखा है. हालांकि दोनों की 'जब हैरी मेट सेजल' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पस्त हो गई थी.



loading...