ताज़ा खबर

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की ‘सुई धागा’ लोगों को आ रही है पसंद, जानें अब तक का कारोबार

2018-10-04_SuiDhaagaBoxOffice.jpg

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘सुई धागा’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. इसका अंदाजा आप फिल्म से होने वाली कमाई जानकर लगा सकते हैं. पारिवारिक फिल्म के ‘मौजी और ममता’ को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 30 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने 5 दिनों में 55 करोड़ से ज्यादा का जबरदस्त बिजनेस कर डाला है. फिल्म ‘सुई धागा’ को 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती की छुट्टी का जमकर फायदा मिला है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक बुधवार को 11.50 करोड़ा का मुनाफा हुआ है. बता दें, शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर दिन 8.50 करोड़ रुपये कमाए और शनिवार को फिल्म की कमाई में तकरीबन 40-45% की बढ़ोतरी देखने को मिली है. ‘सुई धागा’ ने रिलीज के दूसरे दिन 11.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

बुनकरों की जिंदगी पर बेस्ड इस फिल्म ने दो दिनों में 20 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों में फिल्म के लेकर क्रेज बना हुआ था. बुनकरों के जीवन में आने वाले उचार चढ़ाव और जीवन जीने के जद्दोजदह के फिल्म के जरिए पर्दे पर दिखाने की कोशिश की गई है. मेड इन इंडिया थीम पर बनी फिल्म ‘सुई धागा’ को दुनिया भर में 3200 स्क्रीनों पर रिलीज किया गया है, जिनमें से 2500 भारत में हैं. वरुण धवन की इस साल ये दूसरी रिलीज है. यह फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया ने किया है और यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित है.

रिलीज से पहले इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई के यशराज स्टूडियो में हुई. इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग विराट ने अपनी पत्नी अनुष्का के साथ देखी. फिल्म देखने के बाद उन्होंने इस मूवी का रिव्यू भी लिखा. ट्विटर पर अपने रिव्यू में विराट कोहली ने लिखा कि, ‘ममता ने उनका दिल चुरा लिया.

‘सुई धागा’ की स्पेशल स्क्रीनिंग देखने के लिए विराट और अनुष्का के साथ भारत के पूर्व तेज गेंदबाज ज़हीर खान भी अपनी पत्नी सागारिका के साथ मौजूद थे. आपको बता दें, फिल्म ‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ में टेलर की भूमिका निभा रहे अभिनेता वरुण धवन ने कहा कि अपने किरदार को सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए उन्होंने तीन महीने तक सिलाई सीखी. वरुण ने कहा, मुझे पता था कि मेरे पास एक जिम्मेदारी है. मुझे लोगों को विश्वास दिलाना था कि मैं असली ‘मास्टरजी’ हूं. दर्शन (कॉस्ट्यूम डिजाइनर) और नूर भाई (सेट पर दर्जी) ने मेरी बहुत मदद की. मुझे इस कौशल को सीखने में तीन महीने लगे. फिल्म में उनके किरदार का नाम मौजी है, इसमें अनुष्का शर्मा भी प्रमुख भूमिका में हैं.



loading...