राजकुमार राव को इस तरह मिल गईं श्रद्धा कपूर, 'स्त्री' का पहला गाना 'मिलेगी मिलेगी' रिलीज

2018-08-02_stree-song-Milegi-Milegi.jpg

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्‍म ‘स्‍त्री’ का पहला गाना ‘मिलेगी-मिलेगी’ रिलीज हो गया है. गाने में राजकुमार राव और श्रद्दा कपूर शानदार डांस करते नजर आ रहे हैं. गाने को मीका सिंह ने अपनी आवाज से और स्पेशल बना दिया है. गाने में सभी कलाकारों ने काफी अच्छे कॉस्ट्यूम पहने हैं जिसके कारण गाना देखने में भी काफी अच्छा लग रहा है.

गाने की शुरुआत में पंकज त्रिपाठी भी नजर आ रहे हैं और बीच-बीच में अपनी कॉमेडी हरकतों से वह लोगों को हंसाने का भी काम कर रहे हैं. एक दिन पहले ही इस गाने का टीजर रिलीज किया गया था. इस गाने को मीका सिंह और सचिन जिगर ने गाया है और सचिन-जिगर ने ही इसे म्यूजिक भी दिया है. इस गाने में कमाल का म्यूजिक है और सैफ अली खान स्टारर एजेंट विनोद के गाने ‘पुंगी’ के म्यूजिक की याद दिलाता है.

कुछ ही समय पहले ‘स्त्री’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था. इस फिल्म में राजकुमार राव औप श्रद्धा कपूर पहली बार एक दूसरे के साथ काम करते नजर आएंगे. ट्रेलर में हॉरर के साथ कॉमेडी का बेहतरीन कॉम्बीनेशन देखने को मिल रहा है. वैसे राजकुमार राव पहले रागिनी एमएमएस जैसी फिल्में की हैं लेकिन उसमें कॉमेडी का तड़का नहीं था. जबरदस्त साउंड इफेक्ट और स्टोरीलाइन और ट्रेलर को देखने के बाद दर्शकों का इंतजार और बढ़ गया है.

ट्रेलर की शुरुआत अंधेरे से शुरू होती है जहां ब्रेकग्राउंड में डरावनी आवाज़ें आती हैं और दीवारों पर लिखा रहता है ‘स्त्री’ तुम कल आना. इन शब्दों के पीछे क्या कहानी है ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले इस फिल्म का पोस्टर राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

 



loading...