चोरी के अजब-गज़ब किस्से, आये थे चोरी करने लेकिन मुंह की खानी पड़ी

Poortheifs.jpg

वैसे तो चोरी करना गलत बात होती है और अगर कभी चोरी करते हुए पकड़े गए तो धुलाई भी बहुत होती है. कभी-कभी तो सरकारी दामाद भी बनना पड़ता है. लेकिन क्या आपने कभी देखा है, चोर करने के इरादे से आये तो मगर कुछ भी चुराने में नाकामयाब होकर मुंह की खाकर गए हों. अगर नहीं तो आज हम आपको कुछ ऐसे चोरों से मिलवायेंगे जो आये तो थे चोरी करने लेकिन अपना ही नुक्सान करके चले गए.

कई बार चोरी की हरकतें नकामयाब रहीं जैसे कभी किसी का फोन नहीं छीन पाए, कहीं मॉल में घुसकर सामान नहीं चुरा सके तो कहीं झपट्टा मारकर पर्स छिनने की फ़िज़ूल की कोशिश. इसके अलावा कुछ चोर तो काफी बेवकूफी के किस्से भी करते हैं जैसे कोई साइकिल चुराने की अजीब सी कोशिश कर रहा था ये जानते हुए की साइकिल चैन से बंधी है, कोई किसी के घर में आकर उसकी बाईक उठाकर ले जाने लगा. कोई बन्दूक की नोक पर छीना-झपटी करने लगा. इन सभी में एक बात सामान्य थी और वो थी ये सभी आदमी थे. अब एक महिला चोर की हरकत भी सुनिए. मैडम बड़े ही शानदार तरीके से किसी हथियार की मदद से दरवाज़ा तोड़ रही थीं लेकिन टूटा नहीं.

सभी ने कोशिश तो बहुत कि और कहते भी हैं कि चोरी में भी बहुत मेहनत लगती है लेकिन मुंह की खानी पड़ी. इसलिए कहते हैं कि चोरी करना बुरी बात है. ये विडियो आपको और कुछ नहीं तो हंसा ज़रूर देगा.
 



loading...