मध्य प्रदेश में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान सीएम शिवराज चौहान पर हमला, बाल-बाल बचे मुख्यमंत्री

भोपाल: भाजपा महाकुम्भ में बोले पीएम मोदी, बोझ बन गई है कांग्रेस, देश के बाहर कर रही है गठबंधन

प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बन रहे घरों से PM मोदी और शिवराज की फोटो हटाने के आदेश

मध्यप्रदेश: विधानसभा चुनाव से पहले इन प्रस्तावों पर लगी मुहर, 7 नई तहसीलों का होगा गठन

मध्यप्रदेश में राहुल गांधी ने किया वादा, कांग्रेस सत्ता में आई तो चीनियों के हाथ में होगा ‘मेड इन भोपाल’ का मोबाइल

मध्यप्रदेश: रोड शो के दौरान राहुल गांधी विश्वकर्मा मंदिर गए, पोस्टरों से दिग्विजय सिंह गायब

इंदौर की सैफी मस्जिद में नंगे पैर पहुंचे पीएम मोदी, कहा- देश भक्ति के प्रति बोहरा समाज की भूमिका अहम

2018-09-03_CmShivraj.jpg

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान निकले तो चुनाव प्रचार के लिए थे लेकिन उन्हें अंदाजा नहीं होगा कि कोई उनकी गाड़ी पर पत्थर भी फेंक सकता है. ऐसा ही कुछ हुआ सोमवार को जब शिवराज सिंह चौहान आगामी विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने के लिए बस से लोगों के बीच जा रहे थे.

इसी दौरान सिद्धी जिले के नजदीक चुरहट इलाके में कुछ लोगों ने शिवराज को काले झंडे दिखाए और उनकी गाड़ी पर पत्थर फेंके. हालांकि गनीमत रही कि पत्थर मुख्यमंत्री को नहीं लगा और वह सही सलामत हैं. चुरहट विधानसभा क्षेत्र से विपक्ष के नेता अजय सिंह चुनकर आते हैं. ऐसे में इस पर विवाद बढ़ रहा है कि आखिर विपक्ष के नेता के क्षेत्र में ही मुख्यमंत्री पर पत्थर क्यों फेंके गए.

अपनी जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान शिवराज सिंह चौहान इन दिनों पूरे मध्य प्रदेश का दौरा कर रहे हैं. पत्थर फेंकने और काले झंडे दिखाए जाने की घटना के बाद शिवराज ने एक सभा को भी संबोधित किया. चौहान ने विपक्ष के नेता अजय सिंह को चुनौती देते हुए कहा, अजय सिंह अगर आपमें हिम्म्त है तो आप खुलकर सामने आइए और मेरे से लड़िए, मैं शारीरिक रूप से आपसे कमजोर हूं लेकिन मैं आपकी इन हरकतों से डरने वाला नहीं हूं. प्रदेश की जनता मेरे साथ है.

हालांकि बाद में शिवराज ने एक प्रेस रिलीज जारी करते हुए इस घटना में किसी भी कांग्रेसी का हाथ होने से इनकार किया. शिवराज ने बाद में कहा कि उनकी पार्टी हिंसा की संस्कृति का समर्थन नहीं करती. शिवराज ने कहा कि उन्हें लगता है कि उनके खिलाफ ये एक सोची समझी साजिश की गई है.

इससे पहले अपनी यात्रा की शुरुआत में शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. चौहान ने कहा, कांग्रेस ने बीमारू राज्य छोड़ा था, उनको क्या समझ है, गांव नहीं देखे, गांव की गलियां नहीं देखीं. ना खेत जानते हैं, ना मिर्च जानते हैं ना प्याज, जमीन के नीचे होती है या ऊपर ये भी पता नहीं है उन्हें.



loading...