फरीदाबाद में दिन-दहाड़े कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की जिम के बाहर गोली मारकर हत्या

हरियाणा: कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के घर और दफ्तर पर आयकर विभाग का छापा, जब्त किए कई दस्तावेज

दिग्विजय चौटाला को सपना चौधरी पर विवादित टिप्पणी करना पड़ा भारी, महिला आयोग ने जारी किया नोटिस

Haryana Board 10th Result: झज्जर के हिमांशु ने किया टॉप, यहां देखें अपना परिणाम

हरियाणा के सिरसा राहुल गांधी ने कहा- मोदी के नकली वादे कभी पूरे नहीं होंगे, लेकिन हमारे 72 हजार जरुर आयेंगे

नवजोत सिंह सिद्धू पर रोहतक की रैली में महिला ने फेंकी चप्पल, पुलिस ने हिरासत में लिया

लोकसभा चुनाव: फतेहाबाद के बाद कुरुक्षेत्र में पीएम मोदी ने कहा- मुझे एक से एक गाली दे रहे कांग्रेस के लोग, जवानों के खून का दलाल कहा गया

2019-06-27_VikasChaudhary.jpg

हरियाणा के कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई है. फरीदाबाद के सेक्टर 9 में हमलावरों ने विकास चौधरी पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हमले के बाद विकास चौधरी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां, इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

खबरों की मानें तो दो लोगों ने मिलकर विकास चौधरी पर गोलियां चलाई थी. ये घटना उस वक्त घटी जब विकास चौधरी जिम से निकलकर अपनी गाड़ी की तरफ जा रहे थे. जैसे ही विकास जिम से निकले वैसे ही हमलावरों ने गोलियां चलानी शुरू कर दीं.

जानाकरी के मुताबिक पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और सीसीटीवी फुटेज की मदद से हमलावरों की तलाश कर रही है. वहीं इस मामले में हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर का बयान भी सामने आया है. उन्होंने कहा, ये 'जंगल राज' है जहां कानून का डर ही नहीं है'. उन्होंने कहा, ऐसा ही एक मामला कल भी सामने आया था जहां छेड़छाड़ का विरोध करने वाली महिला को चाकू मार दिया गया. इस मामले में जांच होनी चाहिए.



loading...