Sridevi डेथ: दुबई पुलिस ने दी श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने की मंजूरी

पुलवामा हमला: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन का ऐलान, पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी ‘टोटल धमाल’

शादी के 2 महीने बाद ही प्रियंका चोपड़ा हुई प्रेग्नेंट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही बेबी बंप वाली फोटो

पुलवामा हमले को लेकर भारतीय क्रिकेटर्स और बॉलीवुड सितारों में रोष, सोशल मीडिया के जरिए जताया अपना गुस्सा

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के चाहने वालों के लिए बड़ी खबर, कैंसर का इलाज कराने के बाद लौटे मुंबई, जल्द शुरू करेंगे शूटिंग

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘केसरी’ का टीजर हुआ रिलीज, 10,000 अफगानियों पर भारी पड़े 21 भारतीय सिख जवान

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी को हुआ स्वाइन फ्लू, इलाज के लिए हॉस्पिटल में हुईं भर्ती

2018-02-27_sridevi-dubai.jpg

श्रीदेवी की मौत के बाद 64 घंटे के बाद दुबई प्रशासन ने उनकी पार्थिव देह को भारत ले जाने की इजाजत दे दी। दुबई पुलिस ने इंडियन कॉन्स्युलेट और उनके परिवार को मंगलवार दोपहर क्लीयरेंस लेटर सौंप दिया। ऐसा कहा जा रहा है कि अब उनकी बॉडी के लेपन की प्रॉसेस शुरू की जाएगी। इसमें करीब 2 घंटे का वक्त लग सकता है। फोरेंसिक रिपोर्ट में सोमवार को खुलासा हुआ था कि श्रीदेवी की मौत कार्डिएक अरेस्ट से नहीं, बल्कि बाथटब में डूबने से हुई। बता दें, श्रीदेवी की मौत 24 फरवरी को दुबई के होटल में रात को करीब 11 बजे हुई थी।  यह भी पढ़ें: इन 5 सवालों में छुपा है श्रीदेवी की मौत का राज़, उन 48 घंटों में क्या हुआ?

खलीज टाइम्स के मुताबिक, पुलिस से क्लीयरेंस लेटर मिलने के बाद श्रीदेवी की बॉडी पर लेप लगाया जाएगा। इस प्रॉसेस में करीब 2 घंटे लग सकते हैं। फिर यहां से बॉडी को सीधे एयरपोर्ट ले जाया जाएगा। फिलहाल, उनकी बॉडी दुबई के मुर्दाघर (मॉर्चुरी) में रखी गई है। यह भी पढ़ें: श्रीदेवी की मौत पर सुब्रह्मण्यम स्वामी का बड़ा बयान, बोले- की गई हत्या

श्रीदेवी की मौत शनिवार रात करीब 11.30 बजे जुमैरा एमिरेट्स टॉवर होटल के अपने रूम नंबर 2201 में हुई थी। इस रूम को सील कर दिया है। श्रीदेवी अपने परिवार बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने दुबई गई थीं।

25 फरवरी को जब श्रीदेवी की मौत की खबर आई थी, तब कहा गया था कि मौत कॉर्डिएक अरेस्ट से हुई। इसके बाद सोमवार फोरेंसिक रिपोर्ट में मौत की वजह 'एक्सीडेंटल ड्राउनिंग' यानी 'दुर्घटनावश डूबना' बताया गया। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि श्रीदेवी के खून में अल्कोहल के अंश भी मिले। इसके बाद अनुमान लगाया गया कि शराब के नशे में श्रीदेवी अपना संतुलन खोकर बाथटब में गिर गईं। इसके बाद डूबने से उनकी मौत हो गई। खलीज टाइम्स ने रविवार रात को भी अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि श्रीदेवी की बॉडी पानी से भरे टब में पाई गई।

फोरेंसिक रिपोर्ट सामने आने के बाद पुलिस ने यह मामला आगे की कार्रवाई के लिए पब्लिक प्रॉस्क्यूटर को सौंप दिया। इसके बात सरकारी वकील ने 22 घंटे की कानूनी औपचारिकाएं पूरी करने के बाद मंगलवार करीब ढाई बजे श्रीदेवी की बॉडी को ले जाने की इजाजत दे दी।



loading...