ताज़ा खबर

सपा सांसद आजम खान की मुश्किलें बढ़ीं, एसपी अजय पाल ने कहा- गिरफ्तारी के लिए धाराएं काफी

NSA अजित डोभाल ने अयोध्या फैसले के बाद हुई योगी सरकार की कार्रवाई को लेकर कही ये बड़ी बात

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में हैंडपंप से पानी की जगह निकल रहा है खून और मांस के टुकड़े, लोगों में दहशत

उन्नाव दुष्कर्म मामले में आरोपी कुलदीप सेंगर के खिलाफ 16 दिसंबर को फैसला सुनाएगा सुप्रीम कोर्ट

नागरिकता संशोधन विधेयक पर बोले आजम खान- देशभक्ति करने की सजा ही भुगत रहे हैं मुसलमान

उन्नाव केस: पीड़िता की मौत पर मुख्यमंत्री योगी ने जताया दुःख, बोले- मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाएंगे

उन्नाव रेप पीड़िता के पिता ने कहा- हैदराबाद के दरिंदो को जैसी सजा मिली वैसी ही उनकी बेटी के दोषियों को भी मिले

2019-08-10_AzamKhan.jpg

समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद आजम खान की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ती हुई दिख रही है. आजम खान पर अब गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. रामपुर के एसपी डॉ. अजय पाल ने कहा कि सपा सांसद आजम खान के खिलाफ दर्ज मुकदमों के आधार पर अब उनकी गिरफ्तारी की जा सकती है.

उन्होंने बताया कि जौहर अली यूनिवर्सिटी के लिए किसानों की जमीन हड़पने को लेकर आजम खान के खिलाफ 28 मुकदमे दर्ज हैं. आजम पर जबरन जमीन कब्जाने का मुकदमा दर्ज करने वाले ये किसान इलाहाबाद हाईकोर्ट भी पहुंचे हैं. एसपी अजयपाल का कहना है कि इससे पहले किसानों की ओर से लगातार दर्ज हो रहे मामलों के बाद अब रामपुर शहर कोतवाली में आजम खान समेत चार लोगों पर शत्रु संपत्ति का मामला दर्ज हुआ है.

नायब तहसीलदार ने यह रिपोर्ट दर्ज कराई है. उन पर आरोप है कि जौहर विश्वविद्यालय ट्रस्ट और आजम खान को फायदा पहुंचाने के लिए ईओ ने कागजों में छेड़छाड़ की और गलत नोटिस जारी किया. वहीं महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने के खिलाफ आजम पर दो मुकदमें दर्ज किए जा चुके हैं. इन मामलों में जो धाराए हैं वह गिरफ्तारी के लिए पर्याप्त हैं.

आपको बता दें कि आजम खान पर साल 2003 से लेकर 2005 के बीच 26 किसानों की जमीन को जबरन हड़पने और उसे जौहर यूनिवर्सिटी परिसर में शामिल करने का आरोप है. आजम पर जमीन हड़पने के मामले में कुल 28 मुकदमे दर्ज हुए हैं.



loading...