अब ‘सोनू’ देंगे ‘ढिंचैक पूजा’ को टक्कर, गाना सुनकर दुनिया हुई पागल

2017-08-01_mqdefault.jpg

सोशल मीडिया आज के समय में बड़ी ही कमाल कि चीज़ साबित हो रहा है. चाय वाले को स्टार बनाने में और स्टार को रोड पर लाने में देर नही करता.

सोशल मडिया एक ऐसा मंच बन गया है जहाँ लोग थोड़े ही दिनों में उनके अनोखे अंदाज़ के कारण प्रसिद्ध हो जाते हैं, चाहे वह किसी की कोई वायरल तस्वीर हो या कोई फनी विडियो. हाल ही में इसका एक अनोखा उदहारण सामने आया ''ढिंचैक पूजा'' के रूप में जो कि अब तक लोगों कि चर्चाओं में शुमार हैं. ढिंचैक पूजा ने अपने अनोखे गायन से लोगों का ध्यान आकर्षित  किया. मुख्यत 'सेल्फी मैंने लेली आज’ गाने से. 

अभी ढिंचैक पूजा का बुखार लोगों के सर से उतरा भी नही था कि अपना अनोखा गाने का अंदाज़  ले कर ''सोनू'' ने एंट्री ले ली है . सोनू भी अपनी लोकप्रियता के झंडे जोर शोर से गाड़ रहे हैं. ‘सोनू, तुझा माझ्यावर भरोसा नाही काय?’ गाना सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में है. मराठी भाषा में यह गाना सभी राज्यों में पसंद किया जा रहा है और लोग इसे शेयर भी कर रहे हैं. ‘सोनू, तुझा माझ्यावर भरोसा नाही काय?’ का मतलब है ‘सोनू, तुमको मुझ पर भरोसा नहीं क्या? 

वायरल होने के कारण लोग इस गाने को दूसरी दूसरी भाषाओं में बी बना रहे हैं. भोजपुरी से मारवाड़ी तक यह गाना लगभग सभी वर्जन में बनाया जा रहा है.



loading...