ताज़ा खबर

रायबरेली से नामांकन के बाद सोनिया गांधी ने कहा- कोई अजेय नहीं, 2004 में वाजपेयी भी हारे थे

शैक्षणिक योग्यता पर कांग्रेस के आरोपों पर स्मृति ईरानी ने कहा- जितना मेरा अपमान करोगे, अमेठी में उतनी ही मेहनत करूंगी

Lok Sabha Election: पहले चरण के मतदान के बाद मायावती ने उठाया EVM का मुद्दा, बीजेपी पर लगाया गड़बड़ी करने के आरोप

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी से किया नामांकन, सीएम योगी आदित्यनाथ भी रहे मौजूद

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, ट्रक-कार की टक्कर में 8 की मौत

आज रायबरेली से नामांकन दाखिल करने से पहले रोड शो करेंगी सोनिया गांधी, प्रियंका वाड्रा और राहुल गांधी भी रहेंगे साथ

आगरा से बीजेपी विधायक जगन प्रसाद गर्ग का निधन, पार्टी में शोक की लहर

2019-04-11_Sonia.jpg

रायबरेली लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करने के बाद कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अजेय नही हैं. हम उन्हें हरा देंगे. 2004 के लोकसभा चुनाव में भी पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के जीतने की बातें की जा रही थीं लेकिन हमने जीत दर्ज की. इस बार कांग्रेस की जीत होगी.

आपको बता दें कि सोनिया गांधी ने पांचवीं बार रायबरेली सीट से नामांकन दाखिल किया. इस मौके पर उनके साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा, रॉबर्ट वाड्रा व उनके बच्चे मौजूद रहे.

नामांकन के लिए निकलने से पहले सोनिया गांधी ने कांग्रेस मुख्यालय पर हवन-पूजन किया. इसके बाद कलेक्ट्रेट तक रोड शो किया गया. सोनिया गांधी का काफिला जब भुएमऊ गेस्ट हाउस से निकला तो रास्ता भटक गया.

वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि कांग्रेस केंद्र में सरकार बनाएगी. उन्होंने पीएम मोदी के अजेय होने के सवाल पर कहा कि हर अहंकारी नेता को लगता है कि उसे कभी हराया नहीं जा सकता, पर वह हारता है.

राहुल गांधी ने राफेल मुद्दे पर कहा कि सुप्रीम कोर्ट के बयान से यह स्पष्ट हो गया है कि चौकीदार ने चोरी की. पीएम मोदी ने देश की गरीब जनता का पैसा अपने उद्योगपति दोस्त को दे दिया.



loading...