ताज़ा खबर

34 साल की हुईं अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर, दुल्हन की तरह सजकर पहुंची मलाइका अरोड़ा

2019-06-10_SonamKapoor.jpg

बॉलीवुड एक्ट्रेस और अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर 34 साल की हो गई हैं. बर्थडे के मौके पर सोनम ने फ्रेंड्स के साथ लेट पार्टी से ही सेलिब्रेशन शुरू कर दिया था. होटल लीला में फ्रेंड्स संग पार्टी करने के बाद अब शाम में जुहू स्थित सोनम के घर पर बर्थडे सेलिब्रेशन हुआ. पार्टी में पूरी कपूर फैमिली के साथ मलाइका अरोड़ा भी शामिल हुईं. जी हां, मलाइका अरोड़ा खासतौर पर सोनम कपूर की बर्थडे पार्टी में शामिल होने पहुंची. खास बात तो रही कि इस दौरान मलाइका अरोड़ा का एक अलग ही ट्रेडिशनल रूप देखने को मिला. अर्जुन कपूर की चचेरी बहन सोनम की पार्टी में मलाइका साड़ी पहनकर पहुंची थीं.

मलाइका ने इस दौरान रेड एंड गोल्डन फ्लोवर प्रिंट वाली सफेद सैटिन साड़ी पहनी थी. साड़ी के साथ उन्होंने गले में हैवी नेकलेस और मांग टीका लगाया हुआ था. इस लुक को मलाइका ने लाइट मेकअप और रेड लिपस्टिक से पूरा किया था. मलाइका अरोड़ा इस लुक में बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं. लेकिन पार्टी में इस तरह के ट्रेडीशनल लुक को अपनाने के लिए मलाइका को ट्रोल किया जा रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि मलाइका पार्टी में आई हैं या फिर किसी की शादी में? एक यूजर ने लिखा, 'ननद की बर्थडे पार्टी में नई नवेली बहू ससुराल आई है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'लग तो रहा है कि आज मलाइका-अर्जुन की शादी होने वाली है.' वैसे मलाइका के अलावा सोनम कपूर की पार्टी में अर्जुन कपूर, जान्हवी कपूर, खुशी कपूर, सनाया कपूर, अनन्या पांडे, महीप कपूर, करिश्मा कपूर, करण जौहर भी नजर आए.

खबरें आई थीं कि मलाइका को अर्जुन की चचेरी बहन सोनम कपूर बिल्‍कुल भी पसंद नहीं करती हैं. वैसे मलाइका और सोनम के बीच की ये अनबन अर्जुन कपूर को लेकर नहीं है बल्‍क‍ि दोनों का झगड़ा काफी पुराना है. एक पार्टी में दोनों भिड गई थीं। आईबीटाइम्‍स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये वाकया डिजायनर मनीष मल्‍होत्रा की 50वीं बर्थडे पार्टी का है जिसे करण जौहर ने होस्‍ट किया था. इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा ने काफी ड्र‍िंक कर ली थी. ऐसे में सोनम कपूर ने जब उनको संभालना चाहा तो वो बिगड़ गईं और कड़े शब्‍दों में उनको खुद से दूर रहने को कहा था. हालांकि हंगामा देखकर करण और मनीष ने बीच-बचाव करने की कोशिश की लेकिन सोनम का मन मलाइका की ओर से तब से खट्टा ही रहा और दोनों के बीच कभी ट्यूनिंग दोबारा अच्छी नहीं हो पाई. हालांकि अब मलाइका, सोनम की पार्टी में पहुंची हैं. जिसे देखकर कहा जा सकता है कि शायद इनके बीच अब सबकुछ ठीक हो गया है.



loading...