ताज़ा खबर

KBC 11: सोनाक्षी सिन्हा को नहीं पता ‘हनुमान जी किसके लिए संजीवनी लेकर आए थे’, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

2019-09-21_SonakshiSinha.jpg

टीवी के पॉपुलर गेम शो केबीसी सीजन 11 (KBC 11) की शुरुआत हो चुकी है. एक के बाद एक करके लोग इस गेम शो से लाखों करोड़ों रुपए जीत रहे हैं. तो वहीं हर बार की तरह से इस बार भी गेम शो को अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं.

केबीसी 11 में इस शुक्रवार कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में रूमा देवी आईं. साल 2008 में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने नारी शक्ति अवॉर्ड से सम्मानित हो चुकी रूमा देवी ने अब तक 22 हजार महिलाओं को स्किल ट्रेनिंग दे चुकी हैं. केबीसी में रूमा के साथ सोनाक्षी भी पहुंची. लेकिन केबीसी में आना सोनाक्षी सिन्हा को भारी पड़ गया.

दरअसल, केबीसी में बिग बी ने उनसे पूछा कि रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे? इस सवाल के ऑप्‍शन थे ‘A. सुग्रीव B. लक्ष्मण C. सीता D. राम.’ सवाल सामने आते ही रूमा और सोनाक्षी दोनों ने ऑप्‍शन C यानी सीता पर अपना शक जताया लेकिन पक्‍का नहीं पता होने पर एक्‍सपर्ट एडवाइज की अपनी लाइफ लाइन ली. जिसमें एक्‍सपर्ट ने उन्‍हें बताया कि इसका सही जवाब लक्ष्‍मण है.

अब रामायण से जुड़े इस बेहद आसान सवाल का जवाब न दे पाने के चलते सोनाक्षी सिन्‍हा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. यहां तक की शुनिवार को ही सोशल मीडिया पर #YoSonakshiSoDumb नंबर 1 ट्रेंड बन गया.



loading...