ताज़ा खबर

Shocking! मॉडल के ब्रेस्ट को डसने से सांप की हुई मौत, देखें विडियो

पेरेंट्स जिसे 4 साल तक बेटी समझते रहे वह निकला बेटा, पूरी बात सुनकर चौक जायेंगे आप

इस देश में शादी के बाद 3 दिनों तक दुल्हा-दुल्हन के टॉयलेट जाने पर है रोक, वजह जानकर चौक जायेंगे आप

ग्रेजुएशन की डिग्री लेने के बाद यह लड़की सीधे पहुंची 14 फीट के मगरमच्छ के साथ फोटो खिचाने, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

Video: इस महिला ने सुन्दर दिखने के लिए किया यह अजीबोगरीब काम, देखने के बाद लोगों ने की निंदा

गाय के गोबर से नीदरलैंड में बन रही फैशनेबल ड्रेस, स्टार्टअप करने वाली जलिला एसाइदी को मिला अवार्ड

आर्मेनिया में पति ने पत्नी की इस बात को लेकर 23 वर्ष में जमीन के अन्दर बना दिया महल

इजराइल में एक मॉडल के साथ ऐसी घटना घाटी है जिसे सुनकर सभी सकते में है। दरअसल, मॉडल एक शूट के दौरान सांप के साथ खेल रही थी। सांप ने मॉडल के ब्रैस्ट पर डस लिया जिसके बाद उस सांप की मौत हो गई। सांप की मारने की वजह एक कॉस्‍मेटिक प्रोडक्‍ट बताई जा रही है। दरअसल इस प्रोडक्ट को इस्तेमाल करने से डॉक्टर भी मना करते है।

बता दें की सांप की मौत की वजह है सिलिकॉन थी। असल में यह मॉडल अपने ब्रेस्ट में सिलिकॉन इम्प्लांट करवा चुकी थी। वह एक शूट के दौरान सांप से खेल रही थी जिस दौरान उसे सांप ने डस लिया। इस हमले से डरकर मॉडल चीखने लगी और यह सब देख वहां मौजूद लोग मदद के लिए आगे आए।बहरहाल, इस पूरी घटना से मॉडल को तो कुछ नहीं हुआ मगर सांप की मौत हो गई। डॉक्टरों की माने तो डसने के दौरान साँप के दाँतों में सिलिकॉन चला गया जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। हालांकि यह घटना काफी पुरानी है।


ज्ञात हो की महिलाए अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए कई कॉस्मेटिक प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती है। वह अपने ब्रेस्ट को बड़े और आकर्षक बनाने के लिए सिलिकॉन इम्प्लांट भी करवाती है जो बेहद खतरनाक है। मॉडल और अभिनेत्रियों में यह चलन ज़्यादा है। वे आकर्षक दिखने के चक्कर में अपने शरीर के साथ इस तरह खेलती है।
 



loading...