ताज़ा खबर

UP: बेकाबू ट्रक ने डिवाइडर पर खड़े 8 को रौंदा, छह की मौत

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में नया विवाद, पोस्टर में भारत के नक्शे से कश्मीर गायब

यूपी के अलीगढ़ में मासूम के साथ दिल दहला देने वाली घटना, सीसीटीवी कैमरे से हुआ खुलासा

यूपी के मेरठ में नशे में धुत सिपाही से रायफल छीनने का प्रयास, फौजी की पत्नी से छेड़छाड़ का आरोप

नोएडा में बड़ा दर्दनाक हादसा, डिवाइडर से टकराई बच्चों से भरी स्कूल बस, ड्राइवर की हालत नाजुक

यूपी: कुंडा से निर्दलीय विधायक राजा भैया ने नई पार्टी की घोषणा, कहा- जाति नहीं योग्यता के आधार पर हो आरक्षण

चुनाव आचार संहिता उल्लंघन मामले में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने किया समर्पण, मिली जमानत

2018-05-16_truck.png

वाराणसी के बाद अब जालौन में भी एक बड़ा हादसा हो गया है. जिसमें 6 लोगों ने दम तोड़ दिया है. बुधवार सुबह हाइवे पर अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे खड़े 8 लोगों को कुचल दिया. हादसे में चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों ने अस्पईताल में दम तोड़ दिया. दो घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी नाजुक हालत के मद्देनजर डॉक्टरों ने झांसी मेडिकल कॉलेज भेज दिया.

पुलिस की माने, तो यह हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग पर उस वक्त घटित हुआ जब ट्रक चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया. पुलिस के अनुसार आठ लोग जालौन के कस्बा ठाकुर से कानपुर के बिठूर जा रहे थे. सभी लोग एक बोलेरो में सवार थे और उसका टायर खराब हो गया था. चालक गाड़ी का टायर बदल रहा था और उसमें सवार यात्री बगल में ही डिवाडर के पास बैठे हुए थे. इसी समय विपरित दिशा से आ रहे ट्रक ने सभी को रौंद दिया. घटना के बाद आरोपी ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने सभी शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटनास्थल पर जिन लोगों की मौत हुई है, उनमें रजनी कुशवाहा, कैलाश, राहुल कुशवाहा और रामकरन शामिल हैं. बाकी लोगों की पहचान की जा रही है. हाइवे पर हादसे का शिकार हुए दो लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. 



loading...