दिल्ली: लविश गार्डन में छाया डिंपल का जादू, ‘लैला ओ लैला’ पर जमकर थिरके लोग

शनिवार की रात रही धमाकेदार गानों से भरी. GT करनाल रोड पर स्थित लविश गार्डन में संगीत प्रोग्राम का हुआ आयोजन. रात की खुमारी तब और बढ़ गई जब हॉट परफ़ॉर्मर सिंगर डिंपल शर्मा ने पहला गाना गाया. ‘लैला ओ लैला’ पर लोग ऐसे बेकाबू हुए कि सीधे मंच पर जाकर डिंपल के साथ नाचने-गाने लगे. डिंपल गा रही थी...लोग नाच रहे थे. डिंपल की परफॉरमेंस देखकर लग रहा था मानो सुनिधि चौहान गा रही हो बस चेहरा बदल गया हो. 

संगीत को सबकुछ मानने वाले संगीत कम्पनी मोक्ष म्यूज़िक के प्रबंध निदेशक और डिंपल के मेंटर संगीतकार राज महाजन ने डिंपल की परफॉरमेंस से अभिभूत होकर गायिकी की जमकर तारीफ़ की. संगीत निर्देशक राज महाजन के अनुसार, बहुत जल्द डिंपल शर्मा म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी अलग ही छाप छोड़ेंगी. इसके अलावा उन्होंने कहा कि डिंपल बहुत कर्मठ और मेहनती है. उसे मेंटर करके मुझे भी नाज़ होता है.


लैला मैं लैला के बाद तो डिंपल ने नॉनस्टॉप गानों की झड़ी लगा दी. पानी दा रंग देख कर, परदेसिया, तुम ही हो, दम मारो दम, बलम पिचकारी, मोहब्बत बरसा देना तू, तेरी गलियां गाकर माहौल में मज़ा कर दिया.   

कार्यक्रम इतना बेहतरीन रहा ध्यान ही नहीं चला रात दिल्ली के प्रसिद्ध इवेंट आर्गेनाइजर अजय कुमार ने कहा कि आने वाले समय में डिंपल धूम मचाने वाली है.

डिंपल शर्मा ने अपने मेंटर को धन्यवाद देते हुए कहा कि राज सर जैसा कोई गाइड नहीं कर सकता. अभी तो मेरी शुरुआत हुई है लेकिन जब वो मुझे बताते हैं तो ऐसा लगता है मुझमें गज़ब का आत्मविश्वास भर गया हो. किसी को सिखाना भी एक कला है और राज सर इस कला में भी माहिर हैं. बहुत-बहुत शुक्रिया सर मेरे मेंटर बनने के लिए.



loading...