लागा चुनरी में दाग : लक्की राज ने मचा दी धूम, लोग कहते रहे ‘वंस मोर वंस मोर’, देखें विडियो

मोक्ष म्यूजिक लेकर आया है प्रेरणा मिश्रा की आवाज़ में माता काली का भजन “Jai Kali Jai Kali Maa”

गोपाल झा की आवाज़ में मोक्ष म्यूजिक ने रिलीज किया मैथिलि भाषा में रोमांटिक गाना “Sunu Jaan”

मोक्ष म्यूजिक ने रिलीज किया फराज अली की आवाज़ में Sad सॉंग ‘Kho Gaye Ho Na Jaane Kahaan’

Teaser: फराज अली की आवाज़ में मोक्ष म्यूजिक ने रिलीज किया ‘Kho Gaye Ho Na Jaane Kahaan’ का दमदार टीजर

मोक्ष म्यूजिक लेकर आया है दिवाली के मौके पर गौरव मनहस की आवाज़ में माता लक्ष्मी का बड़ा ही सुंदर भजन “भर दो झोली खाली”

Diwali के अवसर पर मोक्ष म्यूजिक ने रिलीज किया प्रवीन पटेल की आवाज़ में बड़ा ही सुंदर भक्तिमय भजन “सुन ले पुकार मेरी लक्ष्मी मईया”

2018-02-08_luckyraj.jpg

एक कार्यक्रम के वक्त लक्की राज के गाये गाने ‘लागा चुनरी में दाग’ ने माहौल में रंग जमा दिया. इस गाने के बाद तालियों की गड़गड़ाहट काफी देर तक चलती रही. असल में, छतरपुर में रॉयल एग्जीक्यूटिव क्लब में लक्की राज ने बेहतरीन गाना गाया. गाने के बाद काफी समय तक लोग तालियाँ बजाते रहे. 

जिस तरह से लक्की ने गाने को उठाया और गाया वाकई में काबिल-ए-तारीफ रहा. इस विडियो में आप देख सकते हैं लक्की राज ने आखिर में सरगम गाकर संगीत प्रेमियों की दिल ही जीत लिये. सुरों पर कमाल की पकड़ रखने वाले लक्की राज मानते हैं कि गाना कैसा भी हो, उसकी तासीर को समझना जरूरी होता है. गाने के अपने ज़ज्बात होते हैं जिन्हें महसूस कर आप एक अच्छा गाना गा सकते हैं. इसके बाद लक्की राज ने कई शानदार गाने गाये. सभी एक से बढ़कर. पर सुनने वाले लागा चुनरी में दाग की तारीफ करते थक नहीं रहे थे. 

ज्ञात हो, लक्की राज का ‘तुम बिन लागे न जिया’ हाल ही में डिजिटल स्टोर्स पर विश्व स्तर पर रिलीज़ हुआ है. जिसे चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं. ‘तुम बिन लागे न जिया’ को रिलीज़ किया है मोक्ष म्यूज़िक ने. बेहतरीन धुनों से सजाया है राज महाजन ने.   



loading...