लागा चुनरी में दाग : लक्की राज ने मचा दी धूम, लोग कहते रहे ‘वंस मोर वंस मोर’, देखें विडियो

रिपोर्ट: 14वें संस्करण में DTC ने मनाया ‘शादी स्पेशल’, ‘संगीत सफ़र’ में दुल्हन बनी ‘डिंपल राज’

कड़कड़डूमा : चला डिंपल राज के सुरीले गानों का जादू, प्रोग्राम में बकाबू हुए लोग

शिवरात्रि के पावन अवसर पर ‘मोक्ष म्यूज़िक’ का शिवभक्तों के लिए “मतवाला भोला”, पहली बार अभिनय करतीं दिखीं डिंपल राज

छतरपुर: डिंपल राज-लक्की राज ने नए पुराने गानों से बाँधा समा, गानों पर जमकर बरसीं तालियाँ

राज महाजन बनाने जा रहे हैं अद्भुत विश्व रिकॉर्ड, 108 सिंगर्स की आवाज़ में आरती रिकॉर्ड कर ‘गिनीज़ बुक’ में नाम करेंगे शामिल

रोहिणी: सरस्वती पूजनोत्सव में छाया डिंपल राज का जादू, पंडाल में गानों ने बाँधा समा

2018-02-08_luckyraj.jpg

एक कार्यक्रम के वक्त लक्की राज के गाये गाने ‘लागा चुनरी में दाग’ ने माहौल में रंग जमा दिया. इस गाने के बाद तालियों की गड़गड़ाहट काफी देर तक चलती रही. असल में, छतरपुर में रॉयल एग्जीक्यूटिव क्लब में लक्की राज ने बेहतरीन गाना गाया. गाने के बाद काफी समय तक लोग तालियाँ बजाते रहे. 

जिस तरह से लक्की ने गाने को उठाया और गाया वाकई में काबिल-ए-तारीफ रहा. इस विडियो में आप देख सकते हैं लक्की राज ने आखिर में सरगम गाकर संगीत प्रेमियों की दिल ही जीत लिये. सुरों पर कमाल की पकड़ रखने वाले लक्की राज मानते हैं कि गाना कैसा भी हो, उसकी तासीर को समझना जरूरी होता है. गाने के अपने ज़ज्बात होते हैं जिन्हें महसूस कर आप एक अच्छा गाना गा सकते हैं. इसके बाद लक्की राज ने कई शानदार गाने गाये. सभी एक से बढ़कर. पर सुनने वाले लागा चुनरी में दाग की तारीफ करते थक नहीं रहे थे. 

ज्ञात हो, लक्की राज का ‘तुम बिन लागे न जिया’ हाल ही में डिजिटल स्टोर्स पर विश्व स्तर पर रिलीज़ हुआ है. जिसे चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं. ‘तुम बिन लागे न जिया’ को रिलीज़ किया है मोक्ष म्यूज़िक ने. बेहतरीन धुनों से सजाया है राज महाजन ने.   



loading...