ताज़ा खबर

लागा चुनरी में दाग : लक्की राज ने मचा दी धूम, लोग कहते रहे ‘वंस मोर वंस मोर’, देखें विडियो

मोक्ष म्यूजिक ने होली के मौके पर बिहारी धर्मेन्द्र की आवाज़ में रिलीज किया भोजपुरी गाना “Dali Rang Aaga ki Paachha”

मोक्ष म्यूजिक का बिहारी धर्मेन्द्र की आवाज में रिलीज़ हुआ जबरदस्त भोजपुरी होली धमाका “अबकी के होली भुलईह ना”

होली के पावन पर्व पर मोक्ष म्यूजिक ने रिलीज किया सागर वीजे और दिव्याशक्ति की आवाज में “प्यार का रंग किसने ये डाला”

मोक्ष म्यूजिक का इशिका यादव की आवाज में रिलीज़ हुआ जबरदस्त होली धमाका “Khelungi Hori Sang Kiske Main”

रिलीज हुआ अमित शुक्ला की आवाज में मोक्ष म्यूजिक का धमाकेदार होली स्पेशल गाना “Holi Hai Aayi”

Maha Shivratri के मौके पर हर तरह बज रहा है मोक्ष म्यूजिक का अंशुमाली सिंहा की आवाज़ में भोजपुरी भजन “Bhola Aaile Pahuna”

2018-02-08_luckyraj.jpg

एक कार्यक्रम के वक्त लक्की राज के गाये गाने ‘लागा चुनरी में दाग’ ने माहौल में रंग जमा दिया. इस गाने के बाद तालियों की गड़गड़ाहट काफी देर तक चलती रही. असल में, छतरपुर में रॉयल एग्जीक्यूटिव क्लब में लक्की राज ने बेहतरीन गाना गाया. गाने के बाद काफी समय तक लोग तालियाँ बजाते रहे. 

जिस तरह से लक्की ने गाने को उठाया और गाया वाकई में काबिल-ए-तारीफ रहा. इस विडियो में आप देख सकते हैं लक्की राज ने आखिर में सरगम गाकर संगीत प्रेमियों की दिल ही जीत लिये. सुरों पर कमाल की पकड़ रखने वाले लक्की राज मानते हैं कि गाना कैसा भी हो, उसकी तासीर को समझना जरूरी होता है. गाने के अपने ज़ज्बात होते हैं जिन्हें महसूस कर आप एक अच्छा गाना गा सकते हैं. इसके बाद लक्की राज ने कई शानदार गाने गाये. सभी एक से बढ़कर. पर सुनने वाले लागा चुनरी में दाग की तारीफ करते थक नहीं रहे थे. 

ज्ञात हो, लक्की राज का ‘तुम बिन लागे न जिया’ हाल ही में डिजिटल स्टोर्स पर विश्व स्तर पर रिलीज़ हुआ है. जिसे चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं. ‘तुम बिन लागे न जिया’ को रिलीज़ किया है मोक्ष म्यूज़िक ने. बेहतरीन धुनों से सजाया है राज महाजन ने.   



loading...