आखिरी बार चांदनी से मिलने पहुंचे फ़िल्मी सितारे, फैन्स के साथ सभी की ऑंखें नम, 3:30 बजे पंचतत्व में होंगी विलीन चांदनी

2018-02-28_lastrit.jpg

दिवंगत आदकारा श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को आखिरी दर्शन के लिए लोखंडवाला के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब, गार्डन नंबर 5 में रखा गया है. दोपहर 12.30 तक उनके अंतिम दर्शन किए गए. अंतिम दर्शन के पश्चात दोपहर 2 बजे स्पोर्ट्स क्लब से शवयात्रा शुरू होकर विले पार्ले सेवा समाज शवदाह गृह और हिंदू सेमेट्री तक पहुंचेगी. अंत्येष्टि 3:30 बजे की जाएगी. श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए फैन्स की भारी-भरकम भीड़ जुटी हुई है, वहीं बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार भी सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब पहुंच रहे हैं. भीगी पलकों से दी जा रही है श्रद्धांजलि. 

काजोल और अजय देवगन भी श्रंद्धाजलि देने के लिए पहुंचे. अभिनेत्री एश्वर्य राय बच्चन और जया बच्चन भी श्रीदेवी के आखिरी दर्शन के लिए पहुंची. फराह खान, अक्षय खन्ना और रवि किशन, हेमा मालिनी अपनी बेटी ईशा देओल, सुरेश ओबेरॉय और विवेक ओबेरॉय एक साथ पहुंचे.

बोनी कपूर के छोटे भाई और अभिनेता अनिल कपूर के घर सांत्वना देने के लिए किंग खान, रजनीकांत और कमल हासन के अलावा रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, तब्बू, रेखा, फराह खान, जावेद अख्तर और शबाना आजमी जैसी कई फिल्मी हस्तियां पहुंची थीं. 

ज्ञात हो, मंगलवार को श्रीदेवी का पार्थिव शरीर रात को मुंबई पहुंचा गया.  श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचते ही उनकी बेटियां जाह्नवी और खुशी अपने चाचा अनिल कपूर के घर से निकल कर अपने घर ग्रीन एकर्स के लिए रवाना हो गईं. साथ ही सोनम कपूर भी घर के लिए निकलीं. श्रीदेवी का शरीर पहले ग्रीन एकर्स में कुछ मिनटों के लिए नीचे लॉन में रखा गया. इस बीच उनके फ्लैट में एक पंडित ने पूजा-पाठ की और श्रीदेवी का शरीर घर के अंदर ले जाया गया. उनके शरीर के पास एक दीया जलाया गया. अपनी मां को देखते ही दोनों बेटियां और सोनम बिलख-बिलख कर रो पड़ीं.



loading...