ताज़ा खबर

इन 5 सवालों में छुपा है श्रीदेवी की मौत का राज़, उन 48 घंटों में क्या हुआ?

2018-02-27_shridevifamily.jpg

वो तो चलीं गईं परन्तु पीछे छोड़ गईं ऐसे राज़ जिनका सुलझना ज़रूरी है. दुबई सरकार ने श्रीदेवी की मौत का सर्टीफिकेट देते हुए कहा कि उनकी मौत बाथटब में दुर्घटनावश डूब कर हुई. लेकिन मौत के कारण को लेकर सस्पेंस बन गया है. लोगों के दिमाग में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं, जोकि लाज़मी हैं. यह भी पढ़ें: श्रीदेवी की मौत पर सुब्रह्मण्यम स्वामी का बड़ा बयान, बोले- की गई हत्या

1.श्रीदेवी एक फेमिली समारोह अटेंड करने गईं तो अकेले क्यूँ रुकीं ? बोनी अपनी छोटी बेटी के साथ वापस मुंबई लौट आए थे. फिर वो वापस दुबई गए और श्रीदेवी को डिनर डेट पर ले जाने के लिए मनाया. सवाल उठता है उन अंतिम पलों में वो अकेली थीं हीं क्यूँ?

2. पति और बेटी के वापिस आने के बाद 48 घंटे तक होटल के कमरे में बंद रही थीं. वो बिल्कुल भी बाहर नहीं निकलीं. जब बोनी उन्हें सरप्राइज देने के लिए वापस आए तभी वो डिनर डेट पर जाने के लिए रेडी होने के लिए वॉशरूम गईं. वहां उनके साथ हादसा हुआ. बड़ा सवाल यह है कि आखिर श्रीदेवी 48 घंटे तक होटल से क्यों बाहर नहीं निकलीं?

3. पोस्टमार्टम रिपोर्ट की माने तो उनके शरीर में अल्कोहल की मात्रा थी. लेकिन क्या अल्कोहल की मात्रा इतनी अधिक थी कि वो एक बार गिरने के बाद उठ नहीं पाईं. इतना ही नहीं अल्कोहल उन्होंने अकेले लिया या फिर उन्हें जबरदस्ती या साजिश के तहत दिया और जिस बाथटब में वो गिरीं उसमें पानी पहले से क्यूँ भरा था?

4. दुबई के स्थानीय अखबारों में कहा जा रहा है कि पति बोनी कपूर ने जब श्रीदेवी को बेहोशी की हालत में देखा तो डॉक्टर को बुलाया. डॉक्टर ने चेकअप किया उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताया. जबकि डूब कर मौत हुई थी. वो इतनी जल्दी इस नतीजे पर कैसे पहुंच गए कि मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट ही था. उस डॉक्टर से भी पूछताछ होनी चाहिए.

5. पति और बेटी के भारत लौटने के बाद श्रीदेवी होटल में अकेले रहीं, और 48 घंटे किसी से नहीं मिलीं. लेकिन किसी से फोन पर बात तो की होगी. ऐसे में पता लगाने की जरूरत है कि इस दौरान श्रीदेवी ने किन-किन लोगों से फोन पर बातचीत की थी. कॉल डिटेल से बड़ा सुराग मिल सकता है.

उनकी जगह कोई भर नहीं सकता. लेकिन अगर उन्हें किसी साजिश के तहत मारा गया है तो उस कातिल का पता लगाना ज़रूरी है. 
 



loading...