श्रीदेवी डेथ मिस्ट्री: बोनी कपूर शक के घेरे में, शाम तक स्वदेश पहुंच सकता है पार्थिव शरीर

2018-02-27_boney-sridevi-read.jpg

बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी यानि ‘चांदनी’ दो दिन पहले हम सभी को छोड़ कर जा चुकी हैं परन्तु दो दिन बाद भी उनका पार्थिव शव दुबई से वापिस नहीं आया. माना जा रहा है कि आज शाम तक उनके पार्थिव शरीर को दुबई से मुंबई लाया जा सकता है. 

शनिवार की रात श्रीदेवी अपने होटल रूम के बाथरूम में बेहोश होकर बाथटब में गिर गईं और इसमें डूबने से उनकी मौत हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जब उनके पति बोनी कपूर ने उन्हें पानी से भरे बाथटब में बेहोश पाया, तो वह उन्हें होटल स्टाफ की मदद से अस्पताल लेकर पहुंचे थे. यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत करार दिया.  इस सम्बन्ध में दिवंगत श्रीदेवी के पति बोनी कपूर से दुबई पुलिस के चार लोगों ने लगभग साढ़े तीन घंटे तक सवाल-जवाब किये. इस दौरान उनका बयान कैमरे में रिकॉर्ड किया गया. बताया जा रहा है कि तीन और लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं जो श्रीदेवी को हॉस्पिटल ले जाने के दौरान बोनी कपूर के साथ थे. पुलिस ने 2 डॉक्टर्स और 5 अटेंडेट का भी बयान दर्ज किया. श्रीदेवी के कॉल डिटेल्स भी खंगाले जा रहे हैं.

दुबई पुलिस मुख्यालय ने यह जानकारी दी थी कि भारतीय ऐक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत अचेत होकर बाथटब में डूबने के कारण हुई है. इसके बाद दुबई पुलिस ने भारतीय एंबेसी को यह जानकारी दे दी थी कि एक और ‘क्लियरंस’ मिलने के बाद ही श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने की इजाजत मिल पाएगी.



loading...