ताज़ा खबर

शूटिंग रिपोर्ट : माता रानी के भक्तों के लिए डिंपल राज की सुमधुर आवाज़ में अम्बे माता की आरती, नवरात्रि में सुने-सुनाएँ

2018-03-15_dimplerajonlocation.jpg

नज़फगढ़ की लोकेशन पर फिल्माई गई माता रानी के भक्तों के लिए अम्बे माता की आरती. मोक्ष म्यूज़िक द्वारा निर्मित इस आरती को अपनी आवाज़ से मधुर बनाया है डिंपल राज ने. इसके अलावा डिंपल राज ने इसमें अभिनय भी किया है. यानि नवरात्रि के पावन मौके पर डिंपल राज अपने फैन्स के लिए एक नया अवतार ला रहीं हैं.

इस बारे में विडियो निर्देशक ऋतुराज ने कहा, “नवरात्रि के मौके पर बहुत से लोग कुछ न कुछ करते ही रहते हैं. हमने सोचा मौका भी अच्छा है. इससे बेहतर अवसर और कोई हो ही नहीं सकता. मैंने अभी तक डिंपल राज की आवाज़ ही सुनीं थीं. मैं उनकी आवाज़ का फैन था. लेकिन आज मैंने उनसे अभिनय भी कराया. वाकई में जितनी अच्छी उनकी आवाज़ है, उतना ही आसानी से मेरी बताई बातों को भी समझ रहीं थीं. हालांकि आरती में हम ज़्यादा कुछ कर नहीं सकते थे. वैसे मैंने आज तक जितनी भी आरतियाँ सुनी हैं उन सभी में अब से यह आरती मेरी फेवरेट बन गई है. संगीतकार राज महाजन ने वाकई में बहुत ही बढ़िया म्यूजिक दिया है.”

‘अम्बे तू है जगदम्बे काली’ का संगीत दिया है प्रसिद्ध संगीतकार राज महाजन ने. पारम्परिक बोल के साथ नई धुन देने वाले संगीत निर्देशक राज महाजन ने कहा, “आरतियाँ तो पहले भी मार्किट में रिलीज़ की जाती रही हैं, लेकिन हमारा मकसद कुछ अलग और नया करना था. इसलिए हमने इसकी धुन बनाते वक्त इस बात का ख़ास तौर पर ख्याल रखा है कि सुनने में नवीनता ज़रूर लगे. डिम्पल राज ने गाया भी बहुत ही उम्दा है. जल्द ही इसका ऑडियो-विडियो दोनों आपके सामने होंगे. माता रानी के भक्तों के लिए मोक्ष म्यूज़िक और डिंपल राज की तरफ से शानदार तोहफा.” 

खूबसूरत लोकेशन पर इस आरती को नवीनता के साथ फिल्माया गया है. इसमें आपको डिंपल राज के साथ कई साथी कलाकार अभिनय करते दिखेंगे. जल्द ही आप सभी को आरती देखने-सुनने को मिलेगी. प्रसिद्ध संगीत कम्पनी मोक्ष म्यूजिक हर अवसर पर संगीत प्रेमियों के प्रेम को भुनाने के लिए तैयार रहती है, उसी की बानगी भर है आगामी आरती. पारम्परिक लिबास में डिंपल राज वाकई में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं.

अम्बे तू है जगदम्बे काली
गायक-अभिनेत्री: डिंपल राज
संगीत : राज महाजन
विडियो निर्देशक : ऋतुराज
लोकेशन : अम्बे फार्म हाउस (नज़फगढ़)



loading...